Hero की जबरदस्त पेशकश, सिर्फ 10000 रुपए में घर ले जाएं नई Hero Electric Flash

Hero के नए ऑफर के तहत अब आप इलेक्ट्रिक स्कूटर Hero Electric Flash और Atria LX को महज 10,000 रुपए में घर ले जा सकते हैं।

Hero Electric Flash, Atria LX, automobile news in hindi,

Hero Electric Flash देश में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोतरी का असर आम जनता की जेब पर दिखाई दे रहा है। इससे न केवल आम जन-जीवन बल्कि व्यापार भी बुरी तरह प्रभावित हो रहा है। अब ऑटो सेक्टर को भी इसका असर झेलना पड़ रहा है। पिछले कुछ महीनों में पेट्रोल से चलने वाली गाड़ियों की बिक्री में अच्छी-खासी गिरावट आ गई है, जिसके चलते ऑटोमोबाइल कंपनियां बहुत कम कीमत पर वाहन बेचने को तैयार है।

यही नहीं, ऑटोमोबाइल कंपनियों ने अपना ध्यान इलेक्ट्रिक व्हीकल्स पर लगा दिया है। देश में आए दिन नए इलेक्ट्रिक स्कूटर, बाइक्स और कारें लॉन्च हो रही हैं। यहां तक की मर्सिडीज ने भी देश में अपनी इलेक्ट्रिक कार लॉन्च कर दी है। इसी क्रम में देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Hero के नए ऑफर के तहत अब आप इलेक्ट्रिक स्कूटर Hero Electric Flash और Atria LX को महज 10,000 रुपए में घर ले जा सकते हैं।

क्यों खास है Hero Electric Flash और Atria LX में

यह भी पढ़ें: Hero Deluxe की कीमत में खरीदें Maruti Alto, जानिए क्या है मारुति का नया ऑफर

इन दोनों ही व्हीकल्स को हीरो ने अपने इलेक्ट्रिक व्हीकल सेगमेंट के अन्तर्गत लॉन्च किया है। ये एक बार फुल चार्ज होने पर 85 किलोमीटर की दूरी तय कर सकते हैं। इनकी रफ्तार 25 किलोमीटर प्रति घंटा तक है। मार्केट में उपलब्ध दूसरी पेट्रोल गाड़ियों के मुकाबले ये दोनों स्कूटर काफी हल्के और स्मूद हैं। इन्हें चलाना भी बहुत आसान है।

Hero Electric Flash और Atria LX पर मिल रहा है ये ऑफर

यह भी पढ़ें: Honda Activa की कीमतों में जबरदस्त बढ़ोतरी, जानिए अब कितने पैसे चुकाने पड़ेंगे

यदि प्राइस की बात करें तो Atria LX की कीमत 71,690 रुपए और Electric Flash की कीमत 64,440 रुपए हैं। कंपनी के नए ऑफर के तहत आप इन दोनों ही व्हीकल्स को मात्र 10,000 रुपए का डाउन पेमेंट देकर घर ले जा सकते हैं। बाकी की राशि को आप 2 वर्ष के लिए 8 फीसदी की ब्याज दर पर फाइनेंस करवा सकते हैं। देश में मौजूद लगभग सभी बैंक इन गाड़ियों पर आसान ऋण सुविधा दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *