BSNL Prepaid Recharge Plans: BSNL का धांसू ऑफर, सिर्फ 321 रुपए में पाएं पूरे साल अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग और डेटा

Cheapest BSNL Prepaid Plans सिर्फ 321 रुपए में BSNL पूरे एक साल के लिए अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग और इंटरनेट डेटा की सुविधा दे रहा है।

BSNL Prepaid Recharge Plans

BSNL Prepaid Recharge Plans: भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने यूजर्स के लिए एक नया धमाकेदार प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान की कीमत सिर्फ 321 रुपए हैं और इसमें अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग के साथ-साथ फ्री डेटा भी मिल रहा है। प्लान की वैधता एक वर्ष है। उल्लेखनीय है कि BSNL ने अपने यूजर्स के हितों का ध्यान रखते हुए इन दिनों कई नए Prepaid और अन्य प्लान लॉन्च किए हैं। जानिए इस नए प्लान के बारे में

यह भी पढ़ें: क्या आपका मौजूदा स्मार्टफोन करेगा 5G Service को सपोर्ट, 2 मिनट में ऐसे करें चेक

क्या-क्या मिलेगा BSNL के इस प्लान में (BSNL Prepaid Recharge Plans )

बीएसएनएल द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार Cheapest BSNL Prepaid Plans में से एक इस प्लान की वैलिडीटी 365 दिन यानि पूरे एक वर्ष की है। इस प्लान को लेने पर आप पूरे एक वर्ष तक अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग और फ्री इंटरनेट डेटा का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा इस प्रीपेड प्लान में हर महीने 250 SMS भी मिलेंगे। प्लान के तहत यूजर्स को हर महीने 15 जीबी इंटरनेट डेटा भी मिलेगा।

यह भी पढ़ें: प्राईवेट नौकरी करने वालों के लिए जरूरी खबर, पेंशन और PF को लेकर सरकार का बड़ा ऐलान

किनके लिए हैं BSNL का यह प्लान

बीएसएनएल का यह प्लान न केवल कंपनी का वरन देश का भी सबसे सस्ता प्लान (Cheapest BSNL Prepaid Plans) है। यह प्लान आम जनता के लिए नहीं है वरन इस प्लान को खास तौर पर तमिलनाडु की पुलिस सेवा से जुड़े कार्मिकों व अधिकारियों के लिए जारी किया गया है। इस प्लान के तहत वे आपस में अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग कर सकते हैं परन्तु यदि यूजर किसी अन्य नेटवर्क पर कॉल करना चाहेंगे तो उन्हें लोकल कॉल के लिए 7 पैसे प्रति मिनट और STD कॉल के लिए 15 पैसे प्रति मिनट की दर से पैसे देने होंगे।

BSNL के अन्य प्लान्स भी खरीद सकते हैं आप

आपको बता दें कि देश की आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर कपंनी ने ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ नाम से एक प्रीपेड प्लान लॉन्च किया था। इस प्लान की कीमत 2022 रखी गई थी। इस प्लान में भी ढेर सारे बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं। उदाहऱण के लिए हर महीने 75 जीबी इंटरनेट डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 SMS बिल्कुल फ्री मिल रहे हैं।

इस प्लान को सीमित समय के लिए मार्केट में उतारा गया है और यूजर इसे केवल 31 अगस्त 2022 तक ही खरीद सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *