BSNL का नया धांसू प्लान, हर दिन 5GB डेटा, फ्री कॉलिंग के साथ रोज रात में लें अनलिमिटेड डेटा का आनंद भी

इन दिनों BSNL कई नए प्लान लेकर आया है जो सस्ते होने के साथ-साथ दूसरे ऑपरेटर्स की तुलना में काफी बेनिफिट्स भी देते हैं।

bsnl, cheapest BSNL prepaid plans, BSNL prepaid plan, bsnl prepaid plan price,

इन दिनों BSNL कई नए प्लान लेकर आया है जो सस्ते होने के साथ-साथ दूसरे ऑपरेटर्स की तुलना में काफी बेनिफिट्स भी देते हैं। इस पोस्ट में आपको बीएसएनएल के ऐसे 3 प्लान्स के बारे में बताएंगे तो अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग, इंटरनेट डेटा और रोजाना 100 फ्री SMS का लाभ देते हैं और इनकी कीमत Jio और Airtel के मुकाबले काफी कम है। इनमें भी एक प्लान तो ऐसा है तो रोजाना 5 घंटे के लिए हाईस्पीड अनलिमिटेड डेटा देता है यानि उन 5 घंटों में आप चाहे जितना डेटा यूज ले सकते हैं। जानिए इन प्लान्स की डिटेल्स

BSNL का 485 रुपए का प्लान

बीएसएनएल के इस प्लान में कुल 82 दिन की वैलिडिटी मिलती है और यह यूजर को अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग के साथ-साथ रोजाना 1.5GB डेटा भी देता है। 1.5जीबी डेटा खत्म होने के बाद भी आप इंटरनेट यूज कर सकते हैं लेकिन उसकी स्पीड घट कर 40kbps रह जाती है। इनके अलावा रोजाना 100 फ्री SMS भी मिलते हैं।

यह भी पढ़ें: Flipkart Big Billion Days Sale का धमाकेदार ऑफर, स्मार्टफोन, लैपटॉप, टीवी पर पाएं 80% तक डिस्काउंट

BSNL का 499 रुपए वाला प्लान

यह प्लान यूजर को वो सभी बेनिफिट्स देता है जो 485 के प्लान में मिलता है लेकिन इसमें 1.5GB की जगह रोजाना 2GB इंटरनेट डेटा मिलता है। इसमें भी डेटा पूरा यूज हो जाने के बाद इंटरनेट स्पीड घट कर 40kbps रह जाती है। इन सभी के अलावा यह प्लान यूजर को Zing का फ्री सब्सक्रिप्शन भी देता है। इस प्लान की वैलिडीटी 80 दिन की है।

यह भी पढ़ें: Portable Mini AC: खरीदें कूलर से भी सस्ता AC! लाईट का बिल नहीं आएगा, शिमला जैसी ठंड देगा

BSNL का 599 रुपए वाला प्लान

भारत संचार निगम लिमिटेड के इस प्लान में कुल 80 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसमें रोजाना 5GB इंटरनेट डेटा मिलता है। यही नहीं रोजाना रात को रात 12 बजे से सुबह 5 बजे तक के बीच यूजर को अनलिमिटेड डेटा ऑफर भी मिलता है। डेटा के अलावा रोजाना अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग और रोजाना 100 फ्री SMS भी मिलते हैं। इस प्लान के साथ भी यूजर्स को Zing का फ्री एक्सेस मिलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *