BSNL ने दी Jio, Airtel को पटखनी, सिर्फ 21 रुपए में पूरे महीने पाए इतने बेनिफिट्स

BSNL मात्र 21 रुपए में इतना कुछ दे रहा है कि बाकी सभी कंपनियों के प्रीपेड प्लान इसके सामने बेकार लगने लगेंगे।

Cheapest Broadband Plans, cheap internet plans, BSNL broadband plans, Jio broadband plan,

BSNL ने अपने ग्राहकों के लिए एक जबरदस्त प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान में भारत संचार निगम लिमिटेड मात्र 21 रुपए में इतना कुछ दे रहा है कि बाकी सभी कंपनियों के प्लान इसके सामने बेकार लगने लगेंगे। 21 रुपए के इस प्लान में आपको पूरे महीने भर की वैलिडिटी तो मिलेगी ही, साथ में अन्य फायदे भी मिलेंगे।

क्या है BSNL का 21 रुपए वाला प्लान

कंपनी ने इस प्लान को एक रेट कटर प्लान के रूप में लॉन्च किया है। इस प्लान को VOICE_RATE_CUTTER_21 का नाम दिया गया है। इस प्लान को खरीदने के बाद 30 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसके साथ ही आप 20 पैसे प्रति मिनट के रेट से कॉल भी कर सकते हैं। हालांकि इस प्लान को पूरे देश के लिए लॉन्च नहीं किया गया है।

यह भी पढ़ें: 6GB रैम, 128GB स्टोरेज वाले धांसू Redmi 9 Activ स्मार्टफोन को खरीदें सिर्फ 9000 रु. में

किनके लिए फायदेमंद रहेगा यह प्लान

यह प्लान खास तौर पर उन लोगों के लिए है जो दो सिम यूज कर रहे हैं और BSNL की सिम को बिना खर्चा किए चालू रखना चाहते हैं। ऐसे में आप महज 21 रुपए देकर पूरे एक महीने और 252 रुपए खर्च कर पूरे एक वर्ष तक अपनी सिम को चालू रख सकते हैं।

दूसरी कंपनियां नहीं दे रही इस तरह के प्लान

अब अनलिमिटेड कॉलिंग के जमाने में लगभग सभी कंपनियों ने इस तरह के प्लान बंद कर दिए हैं। हालांकि इससे मिलते-जुलते कुछ प्लान अभी भी चल रहे हैं लेकिन BSNL के इस प्लान की तुलना में वे प्लान काफी ज्यादा महंगे हैं। यदि Airtel की बात करें तो ऐसा प्लान 179 रुपए का पड़ रहा है और Jio की बात करें तो आपको सिर्फ 14 दिन की वैलिडिटी के लिए 119 रुपए खर्च करने पड़ेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *