Student Union Election Result : इन 3 यूनिवर्सिटी में ABVP और SFI का क्लीन स्वीप, तो इस विश्वविद्यालय को मिला पहला अध्यक्ष

Student Union Election Result : प्रदेश की सभी 15 यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ चुनावों के  परिणाम आना बाकी है। लेकिन कुछ विश्वविद्यालयों के परिणाम जारी हो…

election..... | Sach Bedhadak

Student Union Election Result : प्रदेश की सभी 15 यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ चुनावों के  परिणाम आना बाकी है। लेकिन कुछ विश्वविद्यालयों के परिणाम जारी हो गए हैं। इसमें से कुछ 2 विश्वविद्यालय ऐसे हैं जिनमें उम्मीदवारों की पार्टी ने क्लीन स्वीप किया है। जिसमें से अजमेर की MDSU यानी महर्षि दयानंद सरस्वती विवि और सीकर की शेखावटी विवि शामिल हैं। 

इनमें से अजमेर की MDSU में ABVP का पूरा पैनल जीत गया है। यहां अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, संयुक्त सचिव, और महासचिव के पद पर ABVP की जीत हुई है।  इसके अलावा सीकर की शेखावटी यूनिवर्सिटी से SFI ने क्लीन स्वीप किया है। यहां पर भी अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, संयुक्त सचिव, और महासचिव के पद पर SFI की जीत हुई है।

इसके अलावा बांसवाड़ा की श्री गोविंद गुरू जनजातीय विश्वविद्यालय में भी ABVP  का पूरा पैनल जीता है। इसी  साथ इस यूनिवर्सिटी को अपना पहला अध्यक्ष मिल गया है। दरअसल यह बांसवाड़ा जिले का पहला विश्वविद्यालय है। विश्वविद्यालय को मान्यता मिलने के बाद यहां पर पहली बार छात्रसंघ चुनाव हुए थे। जिसमें ABVP के पूरे पैनल ने परचम लहराया है।  यहां पर अध्यक्ष पद सुनील रावत, उपाध्यक्ष पद पर नेहा राव, महासचिव पद पर सलोनी टेलर, संयुक्त सचिव के पद पर अनिल पटेल को जीत मिली है।

यह भी पढ़ें- 6 यूनिवर्सिटी का आया परिणाम, 4 में बने ABVP के अध्यक्ष, एक में SFI तो दूसरे में निर्दलीय को मिली जीत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *