Tork Kratos: सिर्फ 999 में बुक करवाएं ये धांसू बाइक, पेट्रोल की चिंता नहीं, फीचर्स में Bullet को देती है मात

अगर आप भी पेट्रोल की बढ़ती कीमतों से तंग आ चुके हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। अब आप सिर्फ 999 रुपए में Tork Kratos…

Tork Kratos Bike, Tork Kratos R, Tork Kratos, electric bike, cheapest electric bike, automobile news in hindi,

अगर आप भी पेट्रोल की बढ़ती कीमतों से तंग आ चुके हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। अब आप सिर्फ 999 रुपए में Tork Kratos Bike की बुकिंग करवा सकते हैं। भारत के 75वें स्वतंत्रता दिवस पर Tork Motors ने अपने भारतीय ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर निकाला है जिसके तहत आप 75 रुपए देकर भी इस बाइक की बुकिंग करवा सकते हैं, परन्तु यह ऑफर सीमित समय के लिए ही है।

यह भी पढ़ें: Hero Deluxe की कीमत में खरीदें Maruti Alto, जानिए क्या है मारुति का नया ऑफर

क्या खास है Tork Kratos Bike में

यह एक इलेक्ट्रिक बाइक है और पलक झपकते 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ लेती है। Tork Motors ने इस बाइक को इसी वर्ष जनवरी में भारतीय मार्केट में उतारा था। मार्केट में बाइक के दो मॉडल Tork Kratos और Tork Kratos R लॉन्च किए गए थे। यदि बाइक की खासियतों की बात की जाए तो यह अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस के दम पर महंगी स्पोर्ट्स बाइक को भी टक्कर देती है।

यह भी पढ़ें: मात्र 11,000 रुपए में खरीदें Honda Activa, साथ में पाएं ये ऑफर्स भी

Tork Kratos Bike में 4kWh की दमदार बैटरी दी गई है जो बाइक चलाने के लिए आवश्यक पॉवर उत्पन्न करती है। Tork Kratos बाइक 7.5 किलोवॉट आउटपुट तथा 28 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करती है जबकि Krator-R मोटर साइकिल 9 KW की पावर और 38 एनएम का टॉर्क जनरेट कर सकती है। दोनों ही मॉडल्स में तीन राइडिंग मोड Eco, City और Sport दिए गए हैं। कंपनी दावा करती है कि एक बार फुल चार्ज होने के बाद बाइक राइडिंग मोड की स्थिति के आधार पर 70 से 180 किलोमीटर की दूरी तय कर सकती है।

100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से चल सकती है Tork Kratos Electric Bike

कंपनी के दावों के अनुसार यह बाइक महज 4 सेकंड में 0-40 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ लेती है। इस बाइक की अधिकतम स्पीड 100 किलोमीटर प्रति घंटा है। Kratos R बाइक की टॉप रेंज 105 kmph बताई जा रही है।

यह है Tork Kratos Bike की कीमत

बाइक के स्टैण्डर्ड मॉडल की एक्स-शोरूम कीमत 1,07,333 रुपए है जबकि प्रीमियम मॉडल Kratos R Bike की एक्स-शोरूम कीमत 1,22,999 रुपए रखी गई है। बाइक की डिलीवरी शुरू की जा चुकी है, आप भी बाइक की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर सिर्फ 999 रुपए देकर बुकिंग करवा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *