Bharatpur Mob Lynching : शटर बंद कर भीड़ ने चोर को पीट-पीटकर किया अधमरा, तमाशा देखती रही पुलिस

Bharatpur Mob Lynching : अलवर में मॉब लिंचिंग का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि अब भरतपुर के मामले ने फिर से मॉब…

bharat | Sach Bedhadak

Bharatpur Mob Lynching : अलवर में मॉब लिंचिंग का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि अब भरतपुर के मामले ने फिर से मॉब लिंचिंग को हवा दे दी। यहां एक चोर भीड़ के हत्थे चढ़ गया। फिर क्या था भीड़ ने चोर को पकड़कर तब तक पीटा जब तक वह अधमरा नहीं हो गया। सबसे हैरानी की बात यह है कि जहां यह घटना हुई वहां से पुलिस थाना कुछ ही दूरी पर था और पुलिस के सामने ही पूरी घटना हुई, जिससे अब पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठने लगे हैं।

दरअसल यह पूरा मामला भरतपुर के कामां कस्बे का है। यहां एक चोर चोरी के इरादे से एक दुकान के आस-पास घूम रहा था दजुकनदार को जब शक हुआ तो उसने इलाके के सभी दुकनदारों औऱ व्यापारियों को बुला लिया। इतने में चोर ने भागने की कोशिश की, लेकिन उसे भीड़ ने पकड़ लिया। दुकानदारों और व्यापारियों की भीड़ चोर को दुकान के अंदर पकड़ लाई, इलके बाद शटर गिरा कर चोर को जमकर पीटा, उसे इतना पीटा की वो अधमरा हो गया। इन सबके बीच पुलिस यह तमाश देखती रही, जिस दुकान के अंदर चोर को पीटा जा रहा था, उसके बाहर ही पुलिसकर्मी खड़े होकर तमाशा देख रहे थे। जिससे पुलिस के इस रवैए पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं।

पहले कामां में इसी चोर ने की थी वारदातें

दरअसल कामां में इससे पहले दो-तीन चोरी की वारदातें हुईं हैं जिनकी सीसीटीवी फुटेज में चोर का चेहरा उसी चोर से मिला, दुकानदारों ने चोर को पहचानते ही उस पर धावा बोल दिया और व्यापारियों को बुलाकर उसे पीटना शुरु कर दिया। चोर ने बताया कि वह दिल्ली का रहने वाला है, और यहां कामां में पहले भी चोरी कर चुका है। सारी सच्चाई बताने के बाद भीड़ने चोर को पुलिस के हवाले कर दिया।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *