सिर्फ 299 रुपए में खरीदे ये डिवाइस, हमेशा के लिए Free हो जाएगी बिजली, हर महीने बचेंगे लाखों

हम आपके लिए लाइट बचाने के लिए एक ऐसी डिवाइस लेकर आए हैं जो आपके बिजली के बिल को कुछ हद तक कम कर सकती है।

automatic led lights | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। गर्मियों के सीजन में 24 घंटे, AC, कूलर और पंखें चलने के कारण बिजली का बिल बहुत ज्यादा होता है। लोग बिल भरते-भरते परेशान हो जाते हैं। ऐसे में हम आपके लिए लाइट बचाने के लिए एक ऐसी डिवाइस लेकर आए हैं जो आपके बिजली के बिल को कुछ हद तक कम कर सकती है। यहां तक यह डिवाइस आपके घर में रात को जलने वाली लाइट से आने वाले बिल को बिल्कुल फ्री कर सकता है। आपको इस डिवाइस की जानकारी नहीं होगी, लेकिन यह बेहद ही काम की चीज है। आइए जानते हैं इस डिवाइस के बारे में।

यह खबर भी पढ़ें:-RBI की बड़ी कार्रवाई, 8 बैंकों को लगा ताला, चेक कर लें कहीं आपका बैंक तो नहीं है शामिल

299 रुपए का है ये डिवाइस

हम बात कर रहे हैं जस डिवाइस के बारे में जो ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है और इसकी कीमत सिर्फ 299 रुपए है। हालांकि, यह डिस्काउंट के बाद की कीमत है और इसकी असल कीमत तकरीबन 999 रुपए है। यह एक ऑटोमेटिक लाइट है जो मोशन सेंसर से काम करती है। इस ऑटोमेटिक लाइट को आप अपने घर की छत पर लगा सकते हैं और इस्तेमाल कर सकते हैं। अगर आपको समझ नहीं आ रहा है कि आखिर इससे बिजली कैसे फ्री हो सकती है तो आपको बता दें कि यह डिवाइस आपको बस अपने घर की छत पर ऐसी जगह फिट कर देना है जहां पर धूप लगातार आ रहती है। दरअसल, इस एलइडी लाइट से सोलर पैनल और बैटरी लगी होती है जिसकी बदौलत यह सूरज की रोशनी में चार्ज हो जाती है और फिर जैसे ही सूरज की रोशनी खत्म होती है यह रोशनी देना शुरू कर देती है।

यह खबर भी पढ़ें:-Multibagger Stock : इस कंपनी के निवेशकों के खिले चेहरे, 20 हजार के निवेशक पर बने लखपति

आपको बता दें कि इस लाइट की कीमत 299 रुपए है ऐसे में अगर आप अपने घर की बिजली से पैसे बचाने हैं तो 299 खर्च करने पड़ेंगे और इसके बाद आपको साल भर बिजली की टेंशन लेने की जरूरत नहीं है क्योंकि इन लाइट्स को जलाने के लिए बिजली की जरूरत ही नहीं पड़ेगी। बस आपको धूप दिखानी है सिर्फ और सिर्फ धूप दिखाने से इनका काम हो जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *