अगवा सिख फैमिली के चारों लोग एक गार्डन में मिले मृत

अमेरिका के कैलिफोर्निया में अपहरण किए गए सिख परिवार के चारों सदस्य एक बगीचे में मृत मिले हैं।

World news, america news,

अमेरिका के कैलिफोर्निया में अपहरण किए गए सिख परिवार के चारों सदस्य एक बगीचे में मृत मिले हैं। राज्य के शेरिफ ने यह जानकारी दी। शेरिफ वर्न वार्नके ने बताया कि शव मर्सेड काउंटी के एक बगीचे में बरामद हुए। उन्होंने पत्रकारों से कहा, ‘हमें जिस बात का सबसे अधिक डर था, वही हुआ।’ शेरिफ ने यह घोषणा की है।

परिवार के सदस्यों की पहचान 8 माह की आरुही धेरी, उसकी मां जसलीन कौर (27), पिता जसदीप सिंह (36) और चाचा अमनदीप सिंह (39) के तौर पर हुई थी। अधिकारियों ने पहले कहा था कि अपहरणकर्ता ने अपहरण के एक दिन बाद खुद को मारने की कोशिश भी की थी। अपहरणकर्ता ने फिरौती की कोई मांग नहीं की, लेकिन शेरिफ ने कहा कि उन्हें लगता है कि अपहरण धन के लिए ही किया गया था।

यह भी पढ़ें: समुद्र में डूबा मिला खजाने से भरा 1200 साल पुराना जहाज, खोलेगा इतिहास के छिपे हुए राज

पुलिस ने जारी की थी तस्वीरें

अपहरण के बाद शेरिफ पुलिस ने एक शख्स की दो तस्वीरें जारी की थीं, जिसे वे अपहरणकर्ता मान रहे थे। उन्होंने संदिग्ध की पहचान बताते हुए कहा कि उसका सिर मुंडा हुआ है और उसने एक हूडी (टी-शर्ट के साथ जुड़ी टोपी) पहन रखी है। प्राधिकारियों ने सोमवार शाम को बताया था कि हथियाबंद तथा खतरनाक माने जा रहे एक व्यक्ति ने आठ महीने की बच्ची तथा उसके माता-पिता एवं एक रिश्तेदार का अपहरण किया है।

यह भी पढ़ें: अब तेल के साथ सोना भी बेचेगा सऊदी अरब, मदीना में मिला अथाह सोना… जल्द शुरू होगी खुदाई

होशियारपुर का रहने वाला था परिवार

पीड़ित परिवार पंजाब के होशियारपुर के टांडा के हरसी गांव का रहने वाला बताया जा रहा है और उनका अमेरिका में ट्रांसपोर्टबिजनेस था। परिवार का अपहरण सोमवार को किया गया था और इनकी गाड़ी बीच सड़क पर जली हुई मिली थी। एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया था, जिसने सुसाइड की भी कोशिश की थी। संदिग्ध ने परिवार का एटीएम कार्ड इस्तेमाल किया था। कहा जा रहा है कि परिवार को गन पॉइंट पर किडनैड किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *