पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने ‘सच बेधड़क’ के चेयरमैन विनायक शर्मा को दी बधाई

कोरोना काल में मीडिया ग्रुप खड़ी करके एक साल से भी कम समय में नए आयाम स्थापित करने वाले ‘सच बेधड़क’ अखबार के चेयरमैन विनायक…

सच बेधड़क के चेयरमैन विनायक शर्मा

कोरोना काल में मीडिया ग्रुप खड़ी करके एक साल से भी कम समय में नए आयाम स्थापित करने वाले ‘सच बेधड़क’ अखबार के चेयरमैन विनायक शर्मा के नाम विश्व रिकॉर्ड दर्ज होने पर चारों ओर से सराहना मिल रही है। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने शर्मा की उपलब्धि की प्रशंसा करते हुए सोशल मीडिया पर अखबार की निष्पक्षता की जमकर तारीफ की और ऐसे ही आगे बढ़ने की शुभकामनाएं प्रेषित की हैं।

कैबिनेट मंत्री डॉ. महेश जोशी ने सोशल मीडिया के जरिए विनायक शर्मा को बधाई दी तो वहीं उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने फोन पर व सोशल मीडिया के जरिए विनायक को बधाई दी। मोती डूंगरी गणेश मंदिर के महंत  कैलाश शर्मा ने भी विनायक को बधाई दी। देश-प्रदेश के अनेक प्रशासनिक अधिकारियों ने भी फोन कर विनायक को बधाइयां दी।

‘वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स लंदन’ में दर्ज हुआ है नाम

कम समय में बड़ा एचीवमेंट सृष्टिविनायक एंटरटेनमेंट मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के चेयरमैन विनायक शर्मा के नाम कम उम्र में नई मीडिया कंपनी खड़ी करने को लेकर विश्व कीर्तिमान दर्ज हुआ है। यह कीर्तिमान ‘वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स लंदन’ ने दर्ज किया है। विनायक शर्मा सबसे कम उम्र के ऐसे युवा हैं, जिन्होंने बहुत कम समय में एक बड़ी मीडिया कं पनी खड़ी कर दी, जिसकी प्रसिद्धि पूरे देश में बढ़ रही है। विनायक की कं पनी ‘सच बेधड़क’ नाम से दैनिक हिंदी अखबार का प्रकाशन करती है, जिसे लॉन्च हुए मात्र 10 महीने हुए हैं। अखबार ने कम समय में पत्रकारिता जगत में नए आयाम स्थापित किए हैं। ‘सच बेधड़क’ की मोबाइल ऐप भी जल्द ही लॉन्च होने जा रही है, जिसका प्री- लॉन्च राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने किया था।

यह भी पढ़ें- CM गहलोत ने ‘भारत जोड़ो सेतु’ सहित 222 करोड़ की 6 परियोजनाओं का किया शिलान्यास, वसुंधरा बोलीं- देर आए, दुरुस्त आए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *