झूठ तो बोलना पड़ेगा… पिता को पैरेंट्स टीचर मीटिंग से पहले सिखा रहा मासूम, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर ऐसे ही एक बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो PTM से पहले अपने पिता को समझाता हुआ दिखाई दे रहा है, सोशल मीडिया पर बच्चे की मासूमियत वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

sb 1 8 | Sach Bedhadak

जयपुर। स्कूल का नाम लेते ही हमारे दिमाग में बचपन की बहुत सारी खूबसूरत यादें ताजा हो जाती हैं। स्कूल में दोस्तों के साथ मौज-मस्ती करना, घूमना-फिरना और भी बहुत कुछ जिसे याद करके दिल खुश हो जाता है।

वहीं, स्कुल में शरारत करने के बाद घर तक उस बात का पता चलने का डर भी मन में लगा रहते था, जब हमारी शिकायत स्कूल की पेरेंट्स टीचर मीटिंग में की जाती थी तो घर पर डाट पड़ा निश्चित हो जाता था।

अब सोशल मीडिया पर ऐसे ही एक बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो PTM से पहले अपने पिता को समझाता हुआ दिखाई दे रहा है, सोशल मीडिया पर बच्चे की मासूमियत वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में छोटे बच्चे के मन में पीटीएम का डर तो दिखता है लेकिन वह अपने पिता से स्कूल में शिकायत नहीं करने के लिए इतनी मासूमियत से झूठ बोलने को कहता है कि आप इस देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

वीडियो में पिता को समझा रहा मासूम

वीडियो में बच्चा अपने पिता को समझाता है कि उन्हें पीटीएम में क्या कहना है। पिता बच्चे से पूछते हैं कि मैं तुम्हारी पीटीएम में क्या कहना है तो बच्चा कहता है कि आपको यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि वह स्कूल से आता है, कुकीज़ खाता है और फिर सो जाता है। आपको ऐसे बोलना है कि वह स्कूल से आता है और फिर खिचड़ी खाकर सो जाता है। इस पर बच्चे के पिता कहते हैं कि मैं झूठ क्यों बोलूं।

पिता बोले- मै झूठ नहीं बोलूगा

बच्चा कहता है मैं खिचड़ी खाता हूं, इस पर पिता कहते हैं कि तुम कुकीज, बिस्किट खाते हो, यह सुनकर बच्चा कहता है कि यह नहीं बताना, बच्चे के पिता कहते हैं मैं झूठ नहीं बोल पाऊंगा, मुझे डर लग रहा है। बच्चा बोलता है कि मम्मी बोल देगी, आप मत बोलो।

इसके बाद बच्चे के पिता ने कि अगर उन्होंने मेरे से पूछा तो.. इस पर बच्चा बोलता है कि आप मम्मी की तरह बोल देना।
बच्चे के पिता ने कहा कि मैं झूठ क्यों बोलूं तो बच्चा बड़ी मासूमियत से कहता है कि झूठ तो बोलना ही पड़ेगा।

मेरे पास इसके लिए एक आईडिया है, आप बोल देना कि स्कूल से आता हूं, दलिया खाता हूं, टीवी देखता हूं और फिर सो जाता हूं। अब बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *