पंजाबी गाने पर नर्सरी क्लास की बच्ची का डांस, क्यूटनेस ने जीता सबका दिल, देखें वीडियो

सोशल मीडिया के माध्यम से आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। यह एक ऐसी जगह है जहां पर हर कोई अपना हूनर दिखा रहा है। इसको लेकर कई तरह के वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते है।

sb 2 35 1 | Sach Bedhadak

Jaipur: सोशल मीडिया के माध्यम से आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। यह एक ऐसी जगह है जहां पर हर कोई अपना हूनर दिखा रहा है। इसको लेकर कई तरह के वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते है।

इसी तरह का एक वीडियो सोश मीडिया पर छा रहा है। वीडियो में यूकेजी की बच्ची पंजाबी गाने पर डांस करती नजर आ रही है। वीडियो में बच्ची के डांस के साथ उसके क्यूट एक्सप्रेशन को लोगों को खूब पंसद कर रहे है।

पंजाबी गाने पर डांस कर रही बच्ची

वीडियो में बच्ची पंजाबी गाने पर डांस करती नजर आ रही है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अलग-अलग चैनल्स पर पोस्ट किया गया है। वीडियो में बच्ची स्कूल ड्रेस में नजर आ रही है। पंजाबी गाने पर डांस करते हुए बच्ची कमाल के एक्सप्रेशंस दे रही है. बच्ची ने अपनी क्यूटनेस से भी लोगों का दिल जीत लिया है।

पूरे जोश के साथ डांस कर रहे बच्चें

इससे पहले भी कई बच्चों को पंजाबी और बॉलीवुड गानों पर डांस का वीडियो वायरल हुआ है, लेकिन वीडियो में इस तरह मासूमियत से डांस करते हुए आपने शायद ही पहले कहीं देखा होगा। वीडियो में बाकी बच्चे भी पूरे जोश के साथ डांस कर रहे हैं। कुछ लोगों को पीछे नाचती लड़की का डांस भी पसंद आता है।

यूजर्स ने दी प्रतिक्रिया

वीडियो पर कमेंट करते हुए लोग तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है। कोई लड़की की मासूमियत की तारीफ कर रहा है तो कोई लड़की के डांस की तारीफ कर रहा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा – वैरी टैलेंटेड गर्ल.. तो एक अन्य यूजर ने लिखा- डांस के साथ मासूमियत की जबरदस्त झलक।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *