मुंबई में कपल पर चढ़ा प्यार का बुखार, बारिश में रोमांटिक होकर बीच सड़क पर करने लगे किस

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर आए दिन कपल के रोमांस करने के वीडियो वायरल हो रहे है। पिछले दिनों राजधानी जयपुर में बुलेट पर रोमांस…

New Project 2023 03 26T192400.389 | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर आए दिन कपल के रोमांस करने के वीडियो वायरल हो रहे है। पिछले दिनों राजधानी जयपुर में बुलेट पर रोमांस करते हुए एक कपल का वीडियो वायरल हुआ। वहीं अब मुंबई की सड़कों पर कपल के रोमांस करने वीडियो सामने आया है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में आप देखेंगे कि सड़क किनारे पेड़ के नीचे एक कपल एक-दूसरे को किस कर रहे हैं। कपल का किसिंग वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि हल्की-हल्की बारिश हो रही है। बारिश में भीगते हुए कपल मस्ती कर रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते है कि बारिश में सड़क से वाहन गुजर रहे है। ऐसे में एक कपल सड़क के पास लगे पेड़ के नीचे खड़े हुए है। इसी दौरान कपल रोमांटिक होते हुए एक-दूसरे के करीब आ जाते है। लोगों की परवाह के बगैर यह कपल एक-दूसरे के प्यार में खो गया। वहां से गुजर रहे लोग भी कपल को रोमांस करते हुए शरमा जाते है।

सड़क पर कपल का किसिंग करते का वीडियो वायरल…

मुंबई में सड़क किनारे पेड़ के नीचे कपल एक दूसरे को किस कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर कपल का किसिंग करते हुए का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो वायरल बाबा नाम के एक यूजर ने अपलोड किया है। वीडियो को देखने के बाद लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वीडियो देखने के बाद यूजर्स ने फिल्म राजा हिंदुस्तानी में आमिर खान और करिश्मा कपूर के किसिंग सीन से तुलना की है।

बता दें कि पिछले दिनों बाइक पर रोमांस करते हुए कपल्स के ऐसे वीडियो सामने आए। इससे पहले यूपी के लखनऊ में बाइक पर रोमांस करते हुए कपल का वीडियो वायरल हुआ था। वायरल हो रहे वीडियो में लड़का और लड़की दोनों स्कूटी पर बैठे थे। लड़की-लड़के की तरफ चेहरा कर लडके के आगे बैठी हुई थी। यही नहीं दोनों लोग चलती बाइक पर सड़क पर ही लगों के बीच किस कर रहे थे। ऐसा ही वीडियो छत्तीसगढ़ और राजस्थान के अजमेर से भी वायरल हो चुका है। इन सबके बीच सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या इन युवाओं को किसी की भी परवाह नहीं है। क्या वे नहीं जानते कि सार्वजनिक जगहों पर इस तरह की हरकतें करना कानूनन अपराध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *