युवक ने ऑटो को बनाया Wagon R, वीडियो देखकर लोगों ने कहा-पूरा हो गया कार का सपना

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर एक्सपीरिमेंटल और मोडिफिकेशन वाले वीडियोज खूब देखे जाते हैं। हाल ही में हमने आपको एक वीडियो दिखाया था कि जिसमें…

New Project 2023 04 28T132402.498 | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर एक्सपीरिमेंटल और मोडिफिकेशन वाले वीडियोज खूब देखे जाते हैं। हाल ही में हमने आपको एक वीडियो दिखाया था कि जिसमें एक युवक ने देशी जुगाड़ से साइकिल गजब का मॉडिफाइड करवाया था। युवक ने बिना पैडल और बिना सीट के साइकिल को इस तरह से मॉडिफाइड करवाया था, जिसे चलाने का तरीका अनोखा था। साइकिल को देखकर हर कोई हैरान रह गया था। वहीं अब एक ऑटो ड्राइवर ने देशी जुगाड़ लगाकर कार का सपना पूरा किया है। युवक ने ऑटो को कार में बदलने के लिए ड्राइवर ने पुरानी गाड़ियों के पार्ट्स का इस्तेमाल किया और अपने ऑटो के पिछले हिस्से में वैगन-आर कार फिक्स कर दिया। सोशल मीडिया पर इस ऑटो वाले का देशी जुगाड़ से कार का सपना पूरा करने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

(यह खबर भी पढ़ें:-युवक ने देशी जुगाड़ से बनाई साइकिल, बिना पैडल के सड़क पर दौड़ाते देख लोग हुए हैरान)

दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक ड्राइवर ने देसी जुगाड़ का इस्तेमाल कर अपनी ऑटो को वैगन-आर वीएक्सआई कार में बदल दिया। ड्राइवर के इस टैलेंट को देख लोग हैरान हैं। ड्राइवर ने देशी जुगाड़ लगाकर जो कारनामा किया, उसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान रह गए है और इस युवक की तारीफ कर रहे है।

इस युवक के देशी जुगाड़ को अगर बड़े-बड़े इंजीनियर भी देख लें, तो वह भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे। वैगन-आर कार मॉडल वाला ऑटो सड़क पर दौड़ता देख लोगों को मजा भी आ रहा है। अगर कोई पीछे से इस ऑटो को देखेगा तो कंफ्यूज हो जाएगा कि इस जुगाड़ के लिए ड्राइवर के पास दिमाग कहां से आया। पीछे से देखने में हर किसी को यह ऑटो वैगन आर कार ही समझ रहे हैं। हालांकि, जब वह आगे से देखते हैं तो उन्हें पूरा माजरा समझ आता है।

(यह खबर भी पढ़ें:-महिला ने बिसलेरी पर बनाया ऐसा वीडियो, लोग बोले फ्री में हो गया विज्ञापन, वीडियो वायरल)

ड्राइवर ने चेरी कलर की पुरानी वैगन-आर वीएक्सआई मॉडल कार के पिछले हिस्से का इस्तेमाल किया है। इसमें हरियाणा का नंबर प्लेट दिखाई देता है। ऑटो ड्राइवर का कहना है कि अपनी ऑटो में वह सवारियों को वैगन-आर कार कहकर बिठाते हैं। इसके बाद लोग बड़े चाव से उनकी गाड़ी में बैठना पसंद करते हैं।

सोशल मीडिया प्लेटफार्म के ट्विटर पर इस वीडियो को दीपक प्रभु @ragiing_bull नाम से शेयर किया गया है। उन्होंने वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘हमारे पास ऐसा दिमाग है, जो किसी ऑटोमोबाइल इंजीनियर को भी फेल कर देगा। वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके और लोग कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *