छोटा बच्चा निकला खतरों का खिलाड़ी, मुंह पकड़कर 20 फिट लंबे अजकर को किया KISS

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें करीब ढाई से तीन साल का बच्चा एक 15 से 20 फिल लंबे भारी भरकम अजगर के साथ खेलता नजर आ रहा है।

a kid is seen is filmed playing with a huge python snake | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। बच्चे भगवान का रूप होते हैं और उनको किसी बात का डर नहीं लगता। ऐसा ही नजारा हाल ही देखने को मिला है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें करीब ढाई से तीन साल का बच्चा एक 15 से 20 फिल लंबे भारी भरकम अजगर के साथ खेलता नजर आ रहा है। बच्चा खतरे से इतना बेफिक्र है कि वह पहले अजगर के मुंह को पकड़कर KISS करने प्रयास करता है और बाद में उसकी पीठ पर बैठकर सवारी करता नजर आ रहा है। अजगर भी बच्चे की इस हरकत देखकर हैरान नजर आ रहा है वह बच्चे से पीछा छुड़ाकर भागने की फिराक में नजर आ रहा है। वहीं बच्चा उसके साथ खेलते हुए उसे परेशान करता दिख रहा है। यह शॉकिग वीडियो अब सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह वायरल हो रहा है।

यह खबर भी पढ़ें:-Dog Saves A Boy : पालतू डॉगी ने दूसरे कुत्ते से बचाई मालिक के बेटे की जान, वीडियो हुआ वायरल

अजगर के पास जाने तक कांपते है लोग

अजगर एक ऐसा जीव है जो किसी भी इंसान या फिर जानवर को अपनी कुंडली में दबाकर उसकी हडि्डयां तक तोड़ देता सकता है। ऐसे में कोई शख्स ऐसे खतरनाक जीव के पास जाने से बचता है। वहीं वायरल हो रहे वीडियो में एक छोटा बच्चा लगातार अजगर से खेलते हुए उसे परेशान करते देखा जा रहा है। जिसे देख हर कोई चौंक गया है।

अजगर को खिलौना समझकर खेल रहा बच्चा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में को @TheFigen_ नाम के टि्वटर अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में बच्चे के माता-पिता को गैरजिम्मेदार बताया गया है। ऐसा इसलिए कहा गया है कि क्योंकि माता-पिता ने ही बच्चे को अजगर के साथ खेलने के लिए छोड़ा होता है। जहां अजगर उस बच्चे को मौत की नींद सुलाने के लिए पल भर का भी समय नहीं लगाता।

यह खबर भी पढ़ें:-दुल्हन की अजीब शर्त के सामने झुका दूल्हा, बड़ी के साथ छोटी बहन से भी करनी पड़ी शादी

वीडियो पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं लोग

फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसने सभी यूजर्स को ध्यान अपनी और खींचा है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 198.4 हजार से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं। वहीं यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा है कि क्या बच्चे के पास खेलने के लिए कुत्ते और बिल्ली नहीं हैं। वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा कि ये बच्चा बड़ा होकर खतरों का खिलाड़ी बनेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *