महंगाई राहत कैंप में जो योजनाएं… उनमें भारत सरकार का हिस्सा, सीपी जोशी ने कहा- गरीब को गरीबी का अहसास कराया जा रहा है

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कांग्रेस सरकार के चलाए जा रहे महंगाई राहत कैंप पर निशाना साधा। उन्होंने ये भी कह दिया कि कांग्रेस…

image 20 2 | Sach Bedhadak

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कांग्रेस सरकार के चलाए जा रहे महंगाई राहत कैंप पर निशाना साधा। उन्होंने ये भी कह दिया कि कांग्रेस महंगाई राहत कैंप में जिन योजनाओं से लोगों को जोड़ रही है उन स्कीम्स में भारत सरकार का हिस्सा भी है।

राजस्थान में बिजली-पानी का संकट

सीपी जोशी ने कहा कि राजस्थान में पानी-बिजली दोनों का संकट है। सरकार जनता को पानी नहीं दे पा रही है, जिन-जिन राज्यों में जल जीवन मिशन की योजनाएं स्वीकृत हुई हैं, वहां पर हर घर में आज पानी पहुंचा पा रहे हैं। लेकिन यहां पर राज्य सरकार के अस्वीकृति को लेकर अटकी पड़ी थी। बिजली उत्पादन इकाईयां तकनीकी खामी का बहाना बनाती हैं। भाजपा ने इसे लेकर प्रदेश भर में ज्ञापन दिए हैं। सरकार का राहत कैंप पर बात करूं। जितनी भी योजनाएं ये सरकार चला रही है उन सभी में भारत सरकार का हिस्सा है।

सबसे महंगा पेट्रोल, डीजल, बिजली राजस्थान में

आज कैंप में बेहद अनियमितता हो रही है। राहत कैंप में हर चीज का किराया उठाया जा रहा है, पानी, कूलर, पंखा, कुर्सी हर चीज में धड़ल्ले से किराया वसूला जा रहा है। क्या कारण है कि गरीब को कैंप में बुलाकर गरीबी का अहसास कराने का काम कर रहे हो। उन्हें ये क्य़ों अहसास कराया जा रहा है क्यों कि ये पैसा तो जनता का ही है फिर ये सब दिखावा क्यों किया जा रहा है। आज सबसे महंगा पेट्रोल, डीजल, बिजली मिल रही है। अपराधों में नंबर एक पर राजस्थान है। महंगाई को राहत देने की बात साढ़े 4 साल बाद आया है, अभी तक तो कुर्सी बचाने की बात कर रहे थे। सरकार को कोई घोषणाएं ढंग से क्रियान्वित ही नहीं हुई। किसानों का कर्जा क्यों माफ नहीं किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *