गौरी नागौरी का सियासी तड़का! ठुमकों के बाद अब चुनाव लड़ने का ऐलान…“ले फोटू ले” ने मचाया था धमाल

बिग बॉस फेम गौरी नागौरी एक बार पिर से चर्चाओं में आ गई है। स्टेज परफॉर्मेंस का तड़का लगाकर लोगों के बीच पहचान बनाने वाली गौरी नागौरी जल्द ही राजनीति में एंट्री मारने जा रही है।

sb 2 61 | Sach Bedhadak

Jaipur: बिग बॉस फेम गौरी नागौरी एक बार पिर से चर्चाओं में आ गई है। स्टेज परफॉर्मेंस का तड़का लगाकर लोगों के बीच पहचान बनाने वाली गौरी नागौरी जल्द ही राजनीति में एंट्री मारने जा रही है। इस बात का एलान खुद गौरी नागौरी ने किया। गौरी को राजस्थान की शकीरा के नाम से जाना जाता है।

खुशहाल नागौर बनाएंगे- गौरी

गौरी ने अब सियासत में ताल ठोकने की तैयारी कर ली है। सोशल मीडिया पर गौरी नागौरी ने एक वीडियो भी जारी किया है। वीडियो में गौरी नागौर से विधानसभा चुनाव लड़ने की बात कहती नजर आ रही है। इस वीडियो में वे कह रही हैं कि- मैं गौरी नागौर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने जा रही हूं। हम सब मिलकर नागौर में बदलाव लाएंगे और एक विकसित खुशहाल नागौर बनाएंगे।

sb 2 48 1 | Sach Bedhadak

“ले फोटू ले” ने मचाया था धमाल

गौरी नागौरी के डांस के लोग दिवाने है। 22 सितंबर 2018, को उनका राजस्थानी गीत “ले फोटू ले” यूट्यूब पर आया था उनका यह गाना काफी हिट रहा और इसने कई रिकार्ड तोड़े दिए। 8 मई 2021 को रिलीज हुए उनके डांस सॉन्ग ‘घाघरों’ ने रीजनल म्यूजिक इंडस्ट्री में एक ही दिन में 16 मिलियन से ज्यादा व्यूज के साथ वल्ड रिकॉर्ड बनाया था।

sb 2 49 | Sach Bedhadak

बिगबॉस से मिली पहचान

गौरी नागौरी की लोकप्रियता उस समय और बढ गई जब 2022 में बिग बॉस के 16वें सीजन में उनकी एंट्री मिल गई। इसमें भाग लेने से पहले उन्होंने शो के होस्ट सलमान खान के साथ भी स्टेज पर जमकर ठुमके लगाए थे।

पूरे उत्तर भारत में है लोकप्रियता

गौरी नागौरी की लोकप्रियता राजस्थान के अलावा अन्य राज्यों में भी है। गौरी को हरियाणा, दिल्ली और यूपी समेत पूरे उत्तर भारत में शकीरा के नाम से जाना जाता हैं। कई बार गौरी के डांस को लेकर विवाद हो चुका है। गौरी की लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढती जा रही है।

डांस करने पर मिली सजा

गौरी नागौरी को बचपन से ही डांस करना पसंद था, लेकिन गौरी के परिवार वाले डांस के खिलाफ थे। बचपन में एक पारिवारिक कार्यक्रम में गौरी के डांस करने से परिवार नाराज हो गया था। जिसके बाद 12 दिनों तक गौरी को कमरे में बंद करके रखा गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *