UP Politics : योगी सरकार में मंत्री दिनेश खटीक का इस्तीफा ! इस वजह से बताए जा रहे हैं नाराज

UP Politics : योगी सरकार (Yogi Government ) में मंत्री रहे दिनेश खटीक अपने इस्तीफे को लेकर चर्चा में है। मंत्रिमंडल से उनके इस्तीफे देने…

dinesh 2 | Sach Bedhadak

UP Politics : योगी सरकार (Yogi Government ) में मंत्री रहे दिनेश खटीक अपने इस्तीफे को लेकर चर्चा में है। मंत्रिमंडल से उनके इस्तीफे देने की अटकलें लगाई जा रहीं हैं। दरअसल दिनेश खटीक ( Dinesh Khatik ) जलशक्ति विभाग में राज्य मंत्री हैं। बताया जा रहा है कि अफसरों के उपेक्षा करने पर, उनकी बात न मानने पर वे नाराज चल रहे हैं। इसके अलावा वरिष्ठ मंत्रियों के साथ उनके हितों के टकराव भी सामने आ रहे हैं। इस पर वे बीते मंगलवार को भी कैबिनेट की बैठक में शामिल नहीं हुए।

इसलिए नाराज चल रहे हैं खटीक

खबरों के मुताबिक मंगलवार से ही मुख्यमंत्री कार्यालय, दिनेश खटीक ( Dinesh Khatik ) से संपर्क साधने की कोशिश कर रहा है, लेकिन उस वक्त उनका फोन भी बंद आ रहा था। बता दें कि दिनेश खटीक योगी के पहले कार्यकाल में राज्य मंत्री थे। इस बार उन्हें कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह के साथ जलशक्ति विभाग की जिम्मदारी मिली थी।

कुछ खबरों के मुताबिक दिनेश खटीक ( Dinesh Khatik ) बीते दिनों विभाग में हुए तबादलों से नाखुश थे। इसमें अफसरों ने दिनेश खटीक की बात न मानने की खबर सामने आ रही है। इसके अलावा पिछले दिनों खटीक का कथित तौर पर एक पुलिसकर्मी से विवाद हो गया था। दिनेश खटीक ने थाने में शिकायत दर्ज कराने की कोशिश भी की थी, लेकिन पुलिस ने दूसरे पक्ष की शिकायत दर्ज कर ली। इस बात से भी वे खासे नाराज बताए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *