‘लप्पू नहीं है सचिन!’…चालू कैमरे पर करने लगा सीमा से रोमांस, एंकर ने टोका तो शर्म से हो गया लाल

पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर और सचिन मीणा की लव स्टोरी पिछले दो महीने से लगातार सुर्खियां बंटोर रही है।

Sachin-Seema love story

Sachin-Seema love story : नई दिल्ली। पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर और सचिन मीणा की लव स्टोरी पिछले दो महीने से लगातार सुर्खियां बंटोर रही है। सीमा हैदर का अब एक ओर वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें उसका आशिक सचिन रोमांटिक होता नजर आ रहा है। हालांकि, एंकर के टोकने पर दोनों शर्माते हुए दोनों अलग हो गए। इस वीडियो पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है। वहीं, वकील का कहना है कि सीमा-सचिन का प्रेम अमर है।

दरअसल, लाइव टीवी शो के दौरान सचिन-सीमा इतने रोमांटिक हो गए है कि वे ये तक भूल गए कि ऑन स्क्रीन है। 31 सेकेंड के वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे सचिन सीमा को किस करने की कोशिश करता था। एक इंटरव्यू के दौरान गेस्ट कर रहा है कि सीमा हिंदू रीति रिवाज सिख रही है और नाग पंचमी सहित सभी त्यौहार मना रही है।

इसी दौरान सचिन, सीमा हैदर के नजदीक चले जाते हैं और सीमा को किस करने की कोशिश करने लगते है। तभी सीमा शर्मा कर साइड हो जाती है। ये देख एंकर को बोलना पड़ता है कि अरे! सचिन जी… कैमरा चालू है।

गेस्ट ने कहा-ये तो प्यार की मिसाल

इस वाकये के बाद सचिन-सीमा सहित एंकर और गेस्ट सभी मुस्कुराने लगते हैं। इस पर सीमा कहती हैं कि हम बात कर रहे थे। वहीं, गेस्ट साहब जो इनके वकील है वो कहते है कि इनका तो प्यार ही अजर अमर है… चाहे कैमरा के पीछे हो या कैमरा के आगे। ये तो प्यार की मिसाल है।

यूजर्स ने वकील गेस्ट को दिया ये जवाब

वहीं, एक अन्य यूजर्स ने लिखा कि यही तो इनके संस्कार है एक इनका वक़ील बना फिर रहा है, भाई बनकर राखी भी बंधवाता है और दूसरी तरफ इनके बेशर्मी को प्यार साबित कर रहा है। जब इनकी बहन-बेटियों के साथ कोई प्यार कर लेता है तो ये मारने काटने पर आ जाते हैं। लेकिन, दूसरे की बेटी पर मजे ले रहे हैं, लानत है तुम लोगों की मानसिकता पर।

वायरल वीडियो पर अलग-अलग प्रतिक्रिया आई सामने

वहीं, इस वायरल वीडियो पर हर कोई अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहा है। कोई कह रहा है कि सचिन तो नॉटी हो गया। वहीं, कोई कह रहा है कि कि इतना भी लप्पू ना है सचिन। किसी ने कहा कि सचिन भैया कान में कुछ बोल रहे थे। एक महिला ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि देश का मीडिया और उसकी टीआरपी क्वीन सीमा हैदर और सचिन ने पूरे देश मे गंध मचा रखा है! पता नही क्यों इन लोगों को टीवी पर बिठाकर ऐसी हरकत करवाते है मिडिया वाले?

ये खबर भी पढ़ें:-सलमान खान व अंबानी के वकील, ₹1 में लड़ा कुलभूषण का केस…कौन है महंगे वकीलों में शुमार हरीश साल्वे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *