जयपुर के होटल में महिला से दरिंदगी, कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर किया बेहोश, फिर मैनेजर और उसके साथी ने लूटी अस्मत

जयपुर के होटल में महिला से दरिंदगी, कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर किया बेहोश, फिर मैनेजर और उसके साथी ने लूटी अस्मत

New Project 2023 09 04T130120.127 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है। होटल मैनेजर और गेस्ट ने कोल्ड ड्रिंक में शराब मिला पिलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। महिला के विरोध करने पर आरोपियों ने उसके साथ गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ प्रताप नगर थाने में विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि प्रताप नगर निवासी महिला (39) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि प्रताप नगर स्थित एक होटल का मैनेजर राकेश चौधरी उसका परिचित है। परिचित होने के कारण राकेश चौधरी बातचीत के लिए दो बार पहले भी उसे होटल पर बुला चुका है।

कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर पिलाई…

महिला का आरोप है कि 2 सितंबर को मैनेजर राकेश चौधरी ने उसके होटल पर मिलने के लिए बुलाया। होटल आने पर मैनेजर राकेश चौधरी ने अपने क्लाइंट मुकेश सोलंकी निवासी गुजरात के साथ रूम में भेज दिया। बातचीत के दौरान मुकेश सोलंकी ने उसे पीने के लिए कोल्ड ड्रिंक ऑफर की। कोल्ड ड्रिंक में शराब मिली होने के कारण पीते ही वह अचेत हो गई। इस दौरान आरोपी मुकेश सोलंकी ने दूसरे रूम में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

यह खबर भी पढ़ें:- सीकर में कॉलेज छात्रा ​​​​​​​से दरिंदगी, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष ने बंदूक की नोक पर किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर कराया अबॉर्शन

उसे कमरे में छोड़कर आरोपी मुकेश सोलंकी अपने कमरे में चला गया। मुकेश सोलंकी के जाने के बाद होटल मैनेजर राकेश ने कमरे में उसके साथ जबरदस्ती की। विरोध करने पर गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी। होटल में काम करने वाल लड़कों से भी शारीरिक संबंध बनाने की कहकर चला गया।

पीड़िता ने पुलिस कंट्रोल रूम को कॉल कर पुलिस को होटल में बुलाया। प्रताप नगर थाना पुलिस होटल से पीड़िता को लेकर आई। पीड़िता ने प्रताप नगर थाने में आरोपी होटल मैनेजर और उसके साथी के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह खबर भी पढ़ें:- नाबालिग लड़की का 5 लाख में किया सौदा, मां-बेटी को कैद कर रखा, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *