President Remark : अधीर रंजन ने कहा- राष्ट्रपति से माफी मांगूगा, इन पाखंडियों से नहीं

President Remark : राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर अभद्र टिप्पणी पर माफी मांगने पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि वे राष्ट्रपति से मिलकर…

adhir | Sach Bedhadak

President Remark : राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर अभद्र टिप्पणी पर माफी मांगने पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि वे राष्ट्रपति से मिलकर माफी मांगेंगे। अधीर रंजन ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि वे राष्ट्रपति से माफी मांगेंगे इन पाखंडियों से नहीं। अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि मैं मानता हूं कि मुझसे गलती हुई है। लेकिन यह मुझसे चूक से हुआ है। लेकिन भाजपा इसे जानबूझकर बड़ा मुद्दा बना रही है।

अधीर रंजन ने कहा कि ये सभी मुद्दे को भटका रहे हैं। मैं बार-बार कह रहा हूं कि ये मुझसे चूक से हुआ है। मुझे बोलने का मौका नहीं दिया जा रहा, मुझे बोलने का तो मौका मिलना चाहिए। मैं राष्ट्रपति जैसे देश के सर्वोच्च पद पर बैठे शख्स के बारे में ऐसा सोच भी नहीं सकता।

दूसरी तरफ भाजपा नेता और केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि सोनिया गांधी कह रही हैं कि वे माफी नहीं मांगेगी क्यों कि अधीर रंजन माफी मांग चुके हैं औऱ अधीर कह रहे हैं कि वे राष्ट्रपति से पहले मिलेंगे तब माफी मांगेगे। ये सब बातें कांग्रेस देश को गुमराह करने के लिए बोल रहे हैं। सोनिया गांधी औऱ अधीर रंजन चौधरी को राष्ट्रपति के साथ देश से भी माफी मांगनी चाहिए।

इससे पहले सुबह जब संसद की कार्यवाही शुरू हुई थी, तब ही स्मृति ईरानी और सोनिया गांधी के बीच तीखी बहस हो गई थी। स्मृति ईरानी ( Smriti Irani ) ने कहा था कि सोनिया गांधी ने ही अपनी पार्टी को देश की राष्ट्रपति के अपमान की मंजूरी दी है। उन्होंने कहा कि अपनी इस पार्टी के कृत्य के लिए सोनिया गांधी और अपनी अशोभनीय टिप्पणी ( राष्ट्रपत्नी ) के लिए अधीर रंजन चौधरी को राष्ट्रपति और देश से माफी मांगनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *