Lalu Yadav News : लालू यादव अस्पताल में भर्ती, सीढ़ी से गिरने पर हुआ था फ्रैक्चर

राजद सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav News ) को आज सुबह ही पटना के एक बड़े अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके दाएं कंधे…

lalu yadav news

राजद सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav News ) को आज सुबह ही पटना के एक बड़े अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके दाएं कंधे में फ्रैक्टर हो गया है। बता दें कि कल देर शाम राबड़ी आवास पर लालू यादव सीढ़ी से उतरते वक्त नीचे गिर गए थे। जिससे उन्हें काफी चोट आ गई थी। आनन-फानन डॉक्टर्स को बुलाया गया । प्रारंभिक जांच में उन्हें घर पर आराम करने को कहा गया था। लेकिन आज सुबह-सुबह उन्हें पटना के बेली रोड स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तेजस्वा यादव ने बताया कि अब उनकी स्थिर है। लेकिन तबियत ज्यादा खराब होने के चलते उन्हे तड़के अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

दोनों बेटे रख रहे हैं पिता का ध्यान

लालू यादव के अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनके दोनों बेटे तेज प्रताप दव और तेजस्वी यादव अपने पिता का पूरा ध्यान रख रहे हैं। वे अस्पताल में उनके साथ ही हैं। कल तबियत खराब होने के बाद ही लालू यादव के चाहने वालों उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं की भीड़ उनके आवास पर लग गई थी।  वहीं आज भी अस्पताल में उन्हें देखने के लिए कई लोग जुटे हुए हैं।

इस तरह सीढ़ियों से गिर गए थे लालू यादव  

लालू यादव पटना के 10 सर्कुलर रोड स्थित अपनी पत्नी राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर स्वास्थ्य लाभ ले रहे थे। कल यानी रविवार देर शाम वे इस दो मंजिल के आवास की सीढ़ियों से नीचे उतर रहे थे। तभी उनका संतुलन बिगड़ा और पैर फिसलने से वे लुढ़कते हुए नीचे गिर गए। आनन-फानन उन्हें उठाकर पटना के कंकड़बाग स्थित एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। जहां डॉक्टर्स ने उनकी जांच की। जिसमें पता चला कि उनकी कमर और कंधे में फ्रैक्चर आ गया है।  बता दें कि चारा घोटाला मामले में लालू यादव हेल्थ ग्राउंड पर जमानत से बाहर चल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *