Ambani Death Threat : अंबानी परिवार को मिली जान से मारने की धमकी, गूगल से सर्च कर निकाला था नंबर

Ambani Death Threat : देश के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी और उनके परिवार को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली। अंबानी के…

mukesh ambani

Ambani Death Threat : देश के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी और उनके परिवार को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली। अंबानी के रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल के लैंडलाइन से आरोपी ने फोन किया औऱ पूरे परिवार को मारने की धमकी दी। जानकारी के मुताबिक फोन पर 3 से 4 बार कॉल किया गया था। इस मामले को लेकर मुंबई पुलिस के डीबी मार्ग थाने में की गई है। पुलिस ने आरोपी की पहचान भी कर ली है। पुलिस अब आरोपी की धर-पकड़ में लगी हुई है।

गूगल से पहले नंबर सर्च किया फिर धमकाया

पुलिस की दी जानकारी के मुताबिक धमकी देने वाले शख्स ने पहले गूगल से अंबानी का नंबर सर्च किया तो उसे रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल का नंबर मिला। जिसके बाद आरोपी ने इस नंबर को 3 से 4 बार मिलाया। जब रिशेप्शन पर कॉल उठाया गया, तो आरोपी ने मुकेश अंबानी और उनके परिवार को मारने की धमकी दी।

बता दें कि कुछ महीने पहले ही मुकेश अंबानी को धमकी मिली थी, जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने मुकेश अंबानी औऱ उनके परिवार की मुंबई पुलिस द्वारा सुरक्षा बढ़ाए जाने का आदेश दिया था। इसके अलावा केंद्रीय गृह मंत्रालय ने मुकेश अंबानी को Z+ श्रेणी की सुरक्षा देने दी गई है। आतंकवादियों से अंबानी को खतरे का अंदेशा देखते हुए मंत्रालय ने सशस्त्र कमांडो दस्ता उपलब्ध कराया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *