Xiaomi के नए फोन Redmi A1+ की आज से सेल शुरू, सिर्फ 6499 रुपए में खरीदें

Xiaomi द्वारा लॉन्च किए गए नए बजट फोन Redmi A1+ की पहली सेल आज से शुरू हो गई है। रेडमी एवन प्लस को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के साथ-साथ Amazon, Flipkart और दूसरे रिटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकेगा।

Redmi A1+, Xiaomi Redme A1 Plus, Redme A1 Plus phone, Redmi A1+ specifications, Redmi A1+ price, Redmi A1+ features,

हाल ही में Xiaomi द्वारा लॉन्च किए गए नए बजट फोन Redmi A1+ की पहली सेल आज से शुरू हो गई है। रेडमी एवन प्लस को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के साथ-साथ Amazon, Flipkart और दूसरे रिटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकेगा। नए स्मार्टफोन में कई एडवांस्ड फीचर्स दिए गए हैं और सेल के तहत इस पर आकर्षक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।

क्या है Redmi A1+ के स्पेसिफिकेशन्स

शाओमी ने अपने नए फोन में MediaTek Helio A22 चिपसेट दिया है जो ट्रेडिशनल चिपसेट के मुकाबले ज्यादा फास्ट है और 3GB रैम के साथ दमदार परफॉर्मेंस देता है। फोन में 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे एसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन Android के लेटेस्ट वर्जन Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इस फोन में दो सिम स्लॉट और एक मेमोरी कार्ड स्लॉट दिए गए हैं। फोन में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

यह भी पढ़ें: 6GB रैम, 128GB स्टोरेज वाले धांसू Redmi 9 Activ स्मार्टफोन को खरीदें सिर्फ 9000 रु. में

Redmi A1+ स्मार्टफोन में 6.52 इंच की 1600×720 पिक्सल रिजोल्यूशन वाली LCD डिस्प्ले स्क्रीन दी गई है जो 400nits की पीक ब्राइटनेस सपोर्ट करती है।

यदि कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन के रियर पैनल पर 8MP का प्राइमरी सेंसर के साथ 2MP का डेप्थ सेंसर कैमरा दिया गया है। फ्रंट में शानदार सेल्फी के लिए 5MP का कैमरा है जिसके जरिए हाई क्वालिटी वीडियो कॉलिंग की जा सकती है।

फोन में कनेक्टिविटी के लिए माइक्रो यूएसबी पोर्ट और 3.5mm का हैडफोन जैक दिया गया है। फोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। फोन का सबसे बड़ा ड्रॉबैक यही है कि यह 5G को सपोर्ट नहीं करता है।

यह भी पढ़ें: BSNL ने दी Jio, Airtel को पटखनी, सिर्फ 21 रुपए में पूरे महीने पाए इतने बेनिफिट्स

क्या होगी नए Redmi A1+ स्मार्टफोन की कीमत

नए Redmi A1+ फोन को दो वर्जन 2GB/ 3GB में लॉन्च किया गया है, दोनों मॉडल्स में इंटरनल स्टोरेज 32GB ही रखी गई है। इस स्मार्टफोन में तीन कलर ऑप्शन्स लाइट ब्लू, लाइट ग्रीन और क्लासिक ब्लैक कलर उपलब्ध हैं। फोन के 2GB + 32GB वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपए निर्धारित की गई है जबकि 3GB + 32GB वेरिएंट की कीमत 8,499 रुपए रखी गई है।

Redmi A1+ पर ले सकेंगे इन ऑफर्स का लाभ

नए फोन पर कई ऑफर्स भी मिल रहे हैं, चुनिंदा बैंकों के क्रेडिट/ डेबिट कार्ड से खरीदारी करने पर अधिकतम 500 रुपए तक का कैशबैक ऑफर भी दिया जा रहा है। इस ऑफर का लाभ लेने के बाद आप इस फोन को सिर्फ 6,499 रुपए में खरीद सकेंगे। यदि PayTM वॉलेट से भुगतान करते हैं तो उस पर फ्लिपकार्ट से 100 रुपए तक का डिस्काउंट लिया जा सकता है। इसी तरह के कई दूसरे ऑफर्स भी उपलब्ध हैं जिनका उपयोग इस स्मार्टफोन को खरीदने में किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *