108MP कैमरा और 5050mAh की बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Ulefone Note 17 Pro, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशंस

चीनी स्मार्टफोन कंपनी यूलेफोन ने अपने नए स्मार्टफोन Uflefone Note 17 Pro को बाजार में उतार दिया है। यह डिवाइस अपने पिछले जनरेशन की तुलना…

ulefone | Sach Bedhadak

चीनी स्मार्टफोन कंपनी यूलेफोन ने अपने नए स्मार्टफोन Uflefone Note 17 Pro को बाजार में उतार दिया है। यह डिवाइस अपने पिछले जनरेशन की तुलना में काफी अपग्रेड के साथ आया है, जिससे परफॉर्मेंस, फोटोग्राफी और डिजाइन में बदलाव दिखता है। आइए जानते है यूलेफोन नोट 17 प्रो के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस।

यह खबर भी पढ़े:- पावरफुल बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Huawei Enjoy 70z, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

Uflefone Note 17 Pro की कीमत और उपलब्धता
यूलेफोन नोट 17 प्रो की कीमत $299.99 यानी 24,876 रुपए है। यह बिक्री के लिए ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर यूएस, स्पेन और कनाडा में उपलब्ध है। जल्दी ही यह स्मार्टफोन यूरोपीय बाजार में भी उपलब्ध होगा। इसमें तीन कलर्स एम्बर ऑरेंज, पर्ल व्हाइट और वेलवेट ब्लैक में उपलब्ध है।

ulefone 02 | Sach Bedhadak

Uflefone Note 17 Pro के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस
यूलेफोन नोट 17 प्रो में 6.78 इंच की एमोलेड डिस्प्ले दी गई है, जिसका FHD+रेजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट है। डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ आती है। Ufefone Note 17 Pro में मीडियाटेक हेलियो G99 प्रोसेसर दिया गया है। यह स्मार्टफोन 5050mAh की बैटरी से लैस है जो कि लंबे समय तक चल सकती है। इस डिवाइस में 24GB RAM और 256 GB ROM दी गई है, जिसके माइक्रोएसडी कॉर्ड द्वारा बढ़ाया जा सकता है।

अगर कैमरा सेटअप की बात करें तो Ulefone Note 17 Pro के रियर में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। वहीं इसके फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा शामिल है। अन्य फीचर्स में एनएफसी सपोर्ट, बिल्ट इन आर ब्लास्टर, ग्लोबल नेविगेशन सिस्टम, जीपीएस, Beidou, Glonass और Galileo शामिल है।