iPhone 14 खरीदने के लिए केरल से दुबई पहुंच गया यह व्यक्ति, लुटाया इतना पैसा कि आप भी हैरान हो जाएंगे

Apple iPhone 14 को लेकर केरल के रहने वाले पल्लियिल के मन में इतनी दीवानगी थी कि वह एक दिन भी इंतजार नहीं कर सके।

iPhone 14, iPhone 14 Pro, Apple iPhone 14, Palliyil, gadget news in hindi,

Apple iPhone 14 खरीदने के लिए लोगों में जबरदस्त क्रेज है। लोग इस शानदार स्मार्टफोन को खरीदने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है। भारत में केरल का एक व्यक्ति नए iPhone 14 Pro को खरीदने के लिए इतना बेकरार हो उठा कि उसने 16 सितंबर तक का इंतजार करने की बजाय दुबई की फ्लाइट पकड़ी और वहां लंबी लाइन में लग कर अपना मनपसंद फोन खरीद ही लिया। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि उसने यह पहली बार नहीं किया है बल्कि पहले भी ऐसा कर चुका है।

सिर्फ आने-जाने में ही लगा दिए 40000 रुपए

केरल के रहने वाले पल्लियिल के मन में इस फोन को लेकर इतनी दीवानगी थी कि वह एक दिन भी इंतजार नहीं कर सके। देश में 16 सितंबर से Apple iPhone 14 और iPhone 14 Pro की सेल शुरू हो चुकी है परन्तु वह इतने व्यग्र हो उठे कि इंतजार करने की बजाय उन्होंने विदेश से फोन खरीदना उचित समझा। उन्होंने iPhone 14 लॉन्च होते ही तुरंत दुबई की फ्लाइट पकड़ी और वहां से फोन खरीद लिया। इस यात्रा के लिए उन्होंने लगभग 40000 रुपए टिकट बुकिंग और वीजा फी पर भी खर्च किए।

यह भी पढ़ें: अब नहीं खरीद पाएंगे सस्ता iPhone, भारत सरकार के एक फैसले ने तोड़ा लाखों युवाओं का सपना

iPhone 14 खरीदने वाले सबसे पहले भारतीय खरीदारों में दर्ज कराया अपना नाम

पल्लियिल दुबई पहुंच कर फोन खरीदने के लिए बाकायदा वहां पर लाइन में भी लगे। आखिर में दुबई के मिर्डिफ सिटी सेंटर में एक प्रीमियम रिसेलर से उन्होंने अपने पसंदीदा आईफोन को खरीद ही लिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पल्लियिल पहले भी 4 बार ऐसा कर चुके हैं। उन्होंने सबसे पहले वर्ष 2017 में iPhone 8 खरीदने के लिए दुबई की यात्रा की थी, इसके बाद उन्होंने आईफोन 11 प्रो मैक्स, iPhone 12 और iPhone 13 खरीदने के लिए भी यही जुगाड़ आजमाया।

यह भी पढ़ें: WhatsApp Payments: अब वॉट्सऐप से भी भेज सकेंगे पैसे, ये है स्टेप-बाई-स्टेप प्रोसेस

apple apple iphone | Sach Bedhadak

पल्लियिल ने खरीदा 1,29,000 रुपए की कीमत वाला iPhone

पल्लियिल ने 512GB स्टोरेज वाला iPhone 14 Pro खरीदा है। इस फोन की कीमत लगभग 1,29,000 रुपए हैं। इस फोन को बनाने में लेटेस्ट टेक्नोलॉजी का प्रयोग किया गया है और यह ई-सिम से चलता है तथा 5G सर्विस को सपोर्ट करता है। नए आईफोन की इन खूबियों को देखते हुए दुनिया भर के युवाओं में इसे खरीदने को लेकर जबरदस्त क्रेज है और वे इसे खरीदने के लिए लंबी कतारों में लगने को भी तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *