Jio, Airtel, VI ने खत्म किया हर महीने के रिचार्ज का झंझट, अब एक बार रिचार्ज 84 दिन तक करो मजे, अनलिमिटेड कॉलिंग और इंटरनेट

jio airtel vodafone idea 84 days validity plan: Jio, Airtel, VI ने अपने ग्राहकों को हर महीने के रिचार्ज के झंझट को दूर करने के लिए 84 दिन की वैलिडिटी के साथ धांसू प्लान जारी किए हैं।

Mobile Recharge | Sach Bedhadak

jio airtel vodafone idea 84 days validity plan: जियो, एयरटेल और वोडाफोन ने अपने ग्राहकों को हर महीने के रिचार्ज के झंझट से बचने के लिए 84 दिन की वैलिडिटी के धांसू प्लान जारी किए हैं। अगर आप भी तीन महीने की वैलिडिटी वाले प्लान की तलाश कर रहे हैं तो हम आपके लिए लेकर आए हैं 3 कंपनियों के 3 धासूं प्लान। इन प्लान्स के तहत आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और इंटरनेट की सुविधा मिलेगी। अगर आपको भी कम इंटरनेट की जरूरत है और लंबे समय तक प्लान को एक्टिवेट रखना चाहते हैं तो 500 रुपए से कम बजट में आने वाले प्लान के बारे में जान सकते हैं।

जियो (395 रुपए का प्लान)

Jio ने 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ 395 रुपए का प्लान जारी किया है। इस प्रीपेड प्लान के तहत 6GB डाटा दिया जा रहा है। वॉयस कॉलिंग के मामले में यह प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग का स्पोर्ट करता है। साथ ही 1000 एसएमएस फ्री मिलते हैं। हाई स्पीड डाटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड 64 Kbps तक कम हो जाती है। साथ जियो ऐप्स का मुफ्त में इस्तेमाल कर सकते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-WhatsApp में आ गया बहुत जरूरी फीचर, लॉक की गई चैट को अब ऐसे कर सकते हैं हाइड

Airtel ने 84 दिनों की वैलिडिटी के लिए 455 रुपए का प्लान जारी किया है। इस प्लान के तहत 6GB डेटा मिलता है। इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है और इस प्लान के तहत 900sms फ्री मिलते हैं। अन्य फायदों के मामले में Apollo 24|7 Circle, फ्री Hellotunes और Wynk Music फ्री एक्सेस शामिल है।

Vodafone Idea ने 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ 459 रुपए का प्लान जारी किया है। इस प्लान के तहतत 6GB डेटा मिलता है। वॉयस कॉलिंग के मामले में यह प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग का सपोर्ट करता है। इस प्रीपेड प्लान के साथ 1000 एसएमएस फ्री मिलते हैं। हाई स्पीड डाटा लिमिट खत्म होने के बाद 50p/MB की दर से चार्ज लगता है। अन्य फायदों में Vi Movies & TV Basic एक्सेस शामिल है, जिसमें लाइव टीवी, न्यूज, मूवीज और ऑरिजनल्स का एक्सेस शामिल है।

यह खबर भी पढ़ें:-POCO M6 Pro 5G: पावरफुल बैटरी, शानदार कैमरा, मजबूत बॉडी के साथ सिर्फ 11,000 में खरीदे ये स्मार्टफोन