Samsung Galaxy S23 FE जल्द होगा लॉन्च, ट्रिपल कैमरा सेटअप और दमदार बैटरी, जानें-खास फीचर्स

एक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी अब जल्द ही Samsung Galaxy S23 FE मॉडल लॉन्च करने वाली है, जो गैलेक्सी S23 का फैन एडिशन है, जो कंपनी ने इसी साल फरवरी में में लॉन्च किया था।

Samsung Galaxy S23 FE 1 | Sach Bedhadak

Samsung Galaxy S23 FE के जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है। दक्षिण कोरियाई टेक जेंट ने अपने इस वर्ष के दूसरे गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में गैलेक्सी Z फोल्ड 5, गैलेक्सी Z फ्लिप 5, गैलेक्सी टैब S9 सीरीज, और गैलेक्सी वॉच 6 सीरीज का खुलासा किया था। एक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी अब जल्द ही Samsung Galaxy S23 FE मॉडल लॉन्च करने वाली है, जो गैलेक्सी S23 का फैन एडिशन है, जो कंपनी ने इसी साल फरवरी में में लॉन्च किया था।

यह खबर भी पढ़ें:-Samsung Galaxy S23 FE जल्द होगा लॉन्च, जानें कीमत औफ फीचर्स

एक एंड्रॉयड अथॉरिटी रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग के टॉप एग्जूकेटिव ने पुष्टि की है कि सैमसंग गैलेक्सी S23 FE जल्द ही लॉन्च होगा। गैलेक्सी S23 सीरीज में सबसे अच्छी सुविधाएं शामिल होंगी, जिसमें गैलेक्सी S23, गैलेक्सी S23+ और गैलेक्सी S23 अल्ट्रा शामिल हैं।

अनुमान लगाया लगाया जा रहा है कि सैमसंग गैलेक्सी S23 FE एक इन-हाउस एक्सिनोस 2200 SoC द्वारा संचालित होगा, जबकि अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फोन नॉर्थ अमेरिका, जैसे कि संयुक्त राज्य अमेरिका और कनाडा में एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जन 1 या स्नैपड्रैगन 8+ जन 1 चिपसेट के साथ लॉन्च हो सकता है। यह संभव है कि फोन अलग-अलग क्षेत्रों में दो चिप वेरिएंट्स के साथ लॉन्च हो सकता है।

यह खबर भी पढ़ें:-Infinix GT 10 Pro की भारत होगी ये कीमत, 3 अगस्त को होगा लॉन्च, जानें पूरी डिटेल्स

इस स्मार्टफोन में तकरीबन 8जीबी तक की LPDDR5 रैम और तकरीबन 256जीबी तक का यूएफएस 3.1 इनबिल्ट स्टोरेज हो सकता है, जबकि एक्सिनोस सोसी के साथ एक्स्क्लिप्स 920 एएमडी जीपीयू जोड़ा जा सकता है। रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी S23 FE में एंड्रॉयड 13-आधारित वन यूआई आने वाला है।

इस स्मार्टफोन में 6.4 इंच फ्लैट डिस्प्ले और 12-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा सेंसर और सेंट्रल होल-पंच स्लॉट हो सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में एक 50-मेगापिक्सल प्राथमिक सेंसर, एक 12-मेगापिक्सल सेंसर अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ और एक 8-मेगापिक्सल सेंसर टेलीफोटो लेंस के साथ शामिल हो सकता है। सैमसंग गैलेक्सी S23 FE में 4,500mAh की बैटरी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *