Infinix GT 10 Pro की भारत होगी ये कीमत, 3 अगस्त को होगा लॉन्च, जानें पूरी डिटेल्स

भारतीय स्मार्टफोन बाजार में इनफिनिक्स जीटी 10 प्रो (Infinix GT 10 Pro) अगस्त के पहले सप्ताह में भारत में लॉन्च होने वाला है। इस स्मार्टफोन को लेकर खरीदारों में उत्साह बना हुआ है।

Infinix GT 10 Pro | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। भारतीय स्मार्टफोन बाजार में इनफिनिक्स जीटी 10 प्रो (Infinix GT 10 Pro) अगस्त के पहले सप्ताह में भारत में लॉन्च होने वाला है। इस स्मार्टफोन को लेकर खरीदारों में उत्साह बना हुआ है। क्योंकि कंपनी ने मंगलवार को आधिकारिक लॉन्च तिथि की पुष्टि की है, जिससे टेक शौकियों के बीच इस फोन को लेकर उत्सुकता बनी हुई है। इससे पहले इनफिनिक्स ने जीटी 10 प्रो के रियर पैनल डिजाइन का अनावरण किया था, जो नॉथिंग फोन 2 में पाए जाने वाले ग्लिफ इंटरफेस डिजाइन से लगभग मिलता जुलता है।

यह खबर भी पढ़ें:-12 GB रैम और 50 MP कैमरे के साथ लॉन्च हुआ Oppo K11 5G, जानिए कीमत और फीचर्स

नए फीचर्स के साथ आएगा जीटी 10 प्रो

पिछले महीने ही नॉथिंग फोन 2 हाल में भारत में लॉन्च हुआ है। इसकी अद्भुत एलईडी लाइट स्ट्रिप्स को लोगों ने खूब पंसद किया है और अब इसी थीम पर इनफिनिक्स ने इसी बात की प्रेरणा ली है और जीटी 10 प्रो के डिजाइन में भी समान एलईडी लाइट स्ट्रिप्स का इस्तेमाल किया है। हालांकि, इनफिनिक्स जीटी 10 प्रो+ के भारत में लॉन्च की जानकारी अभी तक नहीं मिली है, लेकिन जल्द ही इसका विक्रय शुरू होने की उम्मीद है।

इनफिनिक्स जीटी 10 प्रो की कीमत और उपलब्धता

इनफिनिक्स जीटी 10 प्रो ने लॉन्च से पहले खरीदारों में उत्साह पैदा कर दिया है। इनफिनिक्स ने पुष्टि की है कि जीटी 10 प्रो की कीमत भारत में रु. 20,000 से कम होगी, जिससे यह उन उपभोक्ताओं के लिए एक आकर्षक विकल्प होगा जो एक मात्र सस्ते दामों पर एक उच्च गुणवत्ता वाले स्मार्टफोन की तलाश में हैं। इनफिनिक्स जीटी 10 प्रो में कई शानदार फीचर्स शामिल हैं, जिसमें एक AMOLED डिस्प्ले शामिल है जिसकी रिफ्रेश रेट 120Hz है। यह सुनिश्चित करता है कि विज़ुअल्स तेज और स्मूथ स्क्रोलिंग के साथ देखने को मिलते हैं।

कैमरा क्षमता के मामले में स्मार्टफोन में एक तिकड़ा रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 108 मेगापिक्सल प्राथमिक सेंसर के साथ दो 8 मेगापिक्सल सेंसर्स शामिल हैं। अतिरिक्त सुरक्षा के लिए जीटी 10 प्रो में एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर सुलभ है, जिससे केवल जिसका मोबाइल है वह ऑन कर पाता है। स्मार्टफोन में एक सेंटर-एलाइन किनारे पंचक अंश आउट किया गया है जो सेल्फी कैमरा को हाउस करता है।

विशेष पेशकश और स्पेशल ऑफर्स

ग्राहकों को और भी प्रभावित करने के लिए, इनफिनिक्स ने लॉन्च के दिन पर जीटी 10 प्रो की प्री-बुकिंग करने वाले पहले 5,000 ग्राहकों के लिए एक विशेष पेशकश की घोषणा की है। इन ग्राहकों को स्मार्टफोन पर गेमिंग अनुभव को सुधारने वाले एक खास प्रो गेमिंग किट का लाभ उठाने का मौका मिलेगा। इसके अलावा, एक्सिस बैंक कार्ड होल्डर्स को इनफिनिक्स जीटी 10 प्रो की खरीद और/या प्री-बुकिंग के दौरान अतिरिक्त लाभ मिलेगा।

यह खबर भी पढ़ें:-Redmi 12 के लॉन्च से पहले ही कीमत और स्पेसिफिकेशंस हुए लीक, यहां जानिए पूरी डिटेल

विशेषिता के बारे में जीटी 10 प्रो की बात करें तो इसमें मीडियाटेक डिमेंसिटी 1300 एओसी, जो शक्तिशाली प्रदर्शन और स्मूथ मल्टीटास्किंग सुनिश्चित करता है। स्मार्टफोन में एक 5,000 एमएएच बैटरी की उम्मीद है, जिससे उपयोगकर्ता एक दिन के लिए काफी बैटरी बैकअप प्राप्त कर सकते हैं। डिवाइस को एंड्रॉइड 13 पर आधारित एक्सओएस 13 पर चलेगा, जो एक पूर्ण-एचडी+ रिजॉल्यूशन वाले शानदार विज़ुअल्स का प्रदान करने के लिए संभव है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *