Nokia ने लॉन्च किया रफ एंड टफ और सस्ता स्मार्टफोन, 3 दिन तक चलती है बैटरी, जानिए फीचर्स और कीमत

नोकिया कंपनी गुरुवार को एक धाकड़ स्मार्टफोन Nokia C22 लॉन्च कर दिया है। यह फोन काफी किफायती होने के साथ-साथ काफी सॉलिड भी है।

Nokia C22 | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। नोकिया कंपनी गुरुवार को एक धाकड़ स्मार्टफोन Nokia C22 लॉन्च कर दिया है। यह फोन काफी किफायती होने के साथ-साथ काफी सॉलिड भी है। इतना ही इस स्मार्टफोन की बैटरी एक बार चार्ज करने पर 3 दिन तक चलती है। इसमें 13MP रियर और 8MP सेल्फी कैमरा दिया गया है। साथ ही उच्च क्वालिटी के साथ इमेजिंग एल्गोरिदम, ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और सर्वश्रेष्ठ AndroidTM 13 (गो वर्जन) के साथ सीधे आउट ऑफ द बॉक्स आता है।

यह खबर भी पढ़ें:-शादी के करीब 5 साल बाद प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस से रिश्ते को लेकर किया सनसनीखेज खुलासा

पानी और धूल का नहीं होगा कोई असर

Nokia C22 एक शानदार रफ एंड टफ स्मार्टफोन है। यह IP52 स्प्लैश और धूल संरक्षण, कठोर 2.5D डिस्प्ले ग्लास, और एक मजबूत पॉलीकार्बोनेट यूनीबॉडी डिजाइन के अंदर रखे कठोर धातु चेसिस के लिए खरोंच और खरोंच से सुरक्षित रखा गया है। इतना ही नहीं नोकिया कंपनी इस स्मार्टफोन की एक साल की रिप्लेसमेंट की गारंटी भी देती है।

Nokia C22 का कैमरा सेटअप

Nokia C22 में रियर में 13MP डुअल कैमरा और फ्रंट में 8MP सेल्फी कैमरा दिया गया है। इस फोन में आपको पोट्रेट मोड भी मिलेगा, जिससे आप शानदार फोटोज ले पाएंगे और अधिक क्लिरिटी के लिए इसमें ऑटो एचडीआर समर्थन के साथ 6.5-इंच एचडी+ डिस्प्ले पर चमकदार गुणवत्ता में जीवन के महत्वपूर्ण क्षणों को कैप्चर करता है।

यह खबर भी पढ़ें:-‘द केरला स्टोरी’ ने छठे दिन किया धमाकेदार कलेक्शन, अदा शर्मा ने छत पर लगाए ऐसे ठुमके

Nokia C22 की कीमत

Nokia C22 की कीमत की बात करें तो 7999 रुपए से शुरू होती हैं। यह 4GB (2GB + 2GB वर्चुअल रैम) और 6GB (4GB + 2GB वर्चुअल रैम) के साथ 64GB स्टोरेज कॉन्फिगरेशन के साथ आता है। यह फोन भारत में चारकोल, सैंड और पर्पल रंगों में उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *