Hero का नया दमदार स्कूटर Maestro Xoom 110 जल्द होगा लॉन्च, मिलेंगे कई एडवांस्ड फीचर्स भी

Hero Motocorp जल्दी ही अपने बहुप्रतीक्षित Maestro Xoom 110 को देश में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

Maestro Xoom 110, Maestro Xoom 110 scooter, Hero Motocorp, Hero Maestro Xoom 110 features, Maestro Xoom 110 price,

Hero Motocorp जल्दी ही अपने बहुप्रतीक्षित Maestro Xoom 110 को देश में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। यह एक 110CC इंजन वाला स्कूटर है जिसकी झलक कंपनी ने एक डीलर इवेंट के दौरान दिखाई है। डीलर्स मीट में दी गई प्रजेंटेशन के अनुसार नया स्कूटर मार्केट में मौजूद दूसरे स्कूटर्स की तुलना में बहुत ज्यादा एडवांस्ड और बेहतर फीचर्स वाला होगा। इस नए स्कूटर को अक्टूबर के पहले सप्ताह में लॉन्च किया जा सकता है।

क्या फीचर्स होंगे नए Maestro Xoom 110 में?

हीरो के नए स्कूटर Maestro Xoom 110 के बारे में अभी अधिक जानकारी नहीं दी गई है परन्तु प्रजेंटेशन में दी गई सूचना के अनुसार इसमें 110CC का सिंगल सिलेंडर फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन होगा जो 7500 RPM पर 8 बीएचपी की पॉवर और 5500 RPM पर 8.75 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इसमें एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल भी दिया गया है।

यह भी पढ़ें: IRCTC: ट्रेन लेट हो जाए तो फ्री मिलेंगे चाय,कॉफी और खाना, आप भी ऐसे मांग सकते हैं

स्कूटर में आगे की ओर बड़ा फ्रंट व्हील दिया गया है जिसमें जूम सपोर्टिंग 12-इंच के अलॉय व्हील्स दिए गए हैं। इस स्कूटर में दोनों ही टायर 12 इंच के दिए गए हैं जबकि अभी मार्केट में मौजूद माइस्ट्रो एज 110 में टायर 10 इंच का दिया गया है।

यह भी पढ़ें: चलती गाड़ी में कभी भी Sunroof से बाहर न निकालें सिर, वरन ऐसे उठाएं Sunroof Car का फायदा

इसमें LED हेडलाइट यूनिट को फ्रंट एप्रन पर दिया गया है। इसमें टेल लाइट भी X आकार की दी गई है जो इसके Xoom के नाम को भी दर्शाती है। इंडस्ट्री एक्सपर्ट्स के अनुसार यह स्कूटर अपने फीचर्स के चलते आने वाले समय में देश के टू-व्हीलर मार्केट में जल्दी ही अपनी जगह बना लेगा। हीरो पहले से ही अपनी माइस्ट्रो सीरिज में Maestro Age 110 और Maestro Age 125 बेच रहा है, अब Maestro Xoom 110 इस परिवार का तीसरा मॉडल बन कर मार्केट में आएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *