2022 के आखिरी महीने में इन तीन कारों पर मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर, जानिए डिटेल्स

अगर आप गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए सुनहरा अवसर आने वाला है। वर्ष 2023 शुरू होने वाला है और ऐसे में वर्ष 2022…

Maruti Suzuki Alto

अगर आप गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए सुनहरा अवसर आने वाला है। वर्ष 2023 शुरू होने वाला है और ऐसे में वर्ष 2022 के आखिरी महीने में कार कंपनियां अपनी गाड़ियों पर बंपर डिस्काउंट ऑफर दे रही हैं। आप भी दिसंबर माह में इन डिस्काउंट ऑफर्स का लाभ उठाकर अपने लिए नई कार खरीद सकते हैं। जानिए किन कारों की अभी मार्केट में सबसे ज्यादा डिमांड है और किन पर ऑफर मिल रहा है।

Maruti Suzuki Alto 

देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार मारूति सुजुकी ऑल्टो अभी भी देश की टॉप 5 बिकने वाली गाड़ियों में शामिल हैं। इस गाड़ी की एक्स-शोरूम कीमत 3.40 लाख रुपए से स्टार्ट होती है। इस कार पर फिलहाल कंपनी एक्सचेंज ऑफर के तहत कई आकर्षक डिस्काउंट दे रही हैं। आप भी इनका लाभ ले सकते हैं।

Maruti Suzuki WagonR

इस कार की कीमत 5.40 लाख रुपए से शुरू हो रही है। वर्ष 2022 के आखिरी महीने में इस कार पर भी कई आकर्षक ऑफर दिए जा रहे हैं। इनमें जीरो कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर शामिल हैं। इनके अलावा कई अन्य डीलर भी कंपनी के अलावा ऑफर्स दे रहे हैं। ऐसे में आप चाहें तो इस कार को खरीद सकते हैं।

Tata Nexon

देश की टॉप 10 बिकने वाली गाड़ियों में यदि मारूति को हटा दें तो दूसरा नंबर टाटा का आता है। इस कंपनी की कई कारें जबरदस्त परफॉर्म कर रही हैं। हालांकि कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों की बात करें तो टाटा नेक्सन पहले नंबर पर है। इस कार पर कंपनी ईजी फाइनेंस ऑफर और कार एक्सचेंज डिस्काउंट ऑफर दे रही हैं। ऐसे में आप भी अपनी पुरानी कार के बदले बढ़िया कीमत पा कर इस कार को खरीद सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *