Xiaomi ने उतारा लिपस्टिक पावर बैंक, छोटे साइज-कम पैसे में बड़ी बैटरी के साथ ये फीचर्स भी मिलेंगे

Xiaomi Lipstick Power Bank अपने नाम के अनुरूप ही यह एक यूनिक शेप में आता है जो लिपस्टिक और उसकी शेड्स जैसा लुक देता है।

Xiaomi Lipstick Power Bank, Xiaomi Power Bank, Xiaomi devices, Xiaomi gadgets,

हर कंपनी का अपना एक स्टाइल स्टेटमेंट होता है जिससे उनकी पहचान होती है। चीनी मोबाइल फोन निर्माता कंपनी Xiaomi भी ऐसा ही एक उदाहरण है जो न केवल कम प्राइस में बेहतरीन प्रोडक्ट्स उपलब्ध करवा रही है बल्कि नए-नए आईडियाज को भी इंप्लीमेंट करने में Apple और Samsung जैसी कंपनियों को टक्कर दे रही है। हाल ही में कंपनी ने एक नया एफिशिएंट पावर बैंक भी लॉन्च किया है। इसे Xiaomi Lipstick Power Bank का नाम दिया गया है।

मिनी साइज और हल्के वजन में आता है यह पावर बैंक

दूसरे पावर बैंक की तुलना में यह पावर बैंक अपने आप में बहुत ही अनूठा और खास है। अपने नाम के अनुरूप ही यह एक यूनिक शेप में आता है जो लिपस्टिक और उसकी शेड्स जैसा लुक देता है। यह पावर बैंक एक यूनीक ग्रेडिएंट कलर डिजाइन में आता है। शाओमी की इस डिवाइस की इनर शैल एक सॉफ्ट ब्ल्यू पिंक ग्रेडिएंट से और आउटर शैल मैटे यूवी टेक्नोलोजी निर्मित की गई है।

नया पावर डिवाईस छोटी साईज और वजन में हल्का होने के कारण लाने और ले जाने में भी बहुत ही आरामदायक है। इसकी बॉडी साइज की बात करें तो इसकी डायमेंशन 30.6×30.6×94.5 mm और वजन मात्र 127 ग्राम है।

यह भी पढ़ें: सिर्फ 579 रुपए में खरीदें 6GB+128GB वाला Poco X4 Pro 5G! 5जी इंटरनेट भी चलेगा

ये फीचर्स मिलेंगे Xiaomi Lipstick Power Bank में

यदि Xiaomi Lipstick Power Bank की कैपेसिटी की बात करें तो यह डिवाईस 5000mAh की कैपेसिटी वाली पावर बैटरी है। यह एक बिल्ट इन टाइप-सी इंटरफेस के साथ आती है और टू-वे फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसी तरह यह 20 वॉट के आउटपुट पावर को सपोर्ट करती है। इसमें एक इनबिल्ट इंटेलीजेंट आईडेंटिफिकेशन चिप भी दी गई है जो लैपटॉप, फोन, टेबलेट, पीसी, या किसी भी दूसरी मौजूदा डिवाईस के साथ इसको कम्पेटिबल बनाता है।

यह भी पढ़ें: सिर्फ 7000 रुपए में खरीदें नया Realme Narzo 50i Prime, 4GB RAM+64GB स्टोरेज के साथ पाएं दमदार फीचर्स भी

सिर्फ 30 मिनट में ही iPhone को कर देगा 0 से 43 फीसदी चार्ज

इस एफिशियंट Xiaomi Lipstick Power Bank से iPhone 13 को भी मिनटों में ही चार्ज किया जा सकता है। इस फोन को 5 से 35 डिग्री सेल्सियस के तापमान पर काम लिया जा सकता है और इसे किसी भी फोन में प्रयोग किया जा सकता है।

कीमत होगी सिर्फ 1462 रुपए

शाओमी के इस पावर बैंक को फिलहाल केवल चीन के मार्केट में ही उतारा गया है। वहां पर यह 129 युआन (लगभग 1462 रुपए) में खरीदा जा सकेगा। भारत तथा दुनिया में अन्य हिस्सों में इसे कब लॉन्च किया जाएगा, इस संबंध में अभी कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *