अब फ्री में लीजिए Netflix और Amzon Prime का आनंद, ऐसे लें सब्सक्रिप्शन

अगर आप Netflix या दूसरे ओटीटी चैनल्स फ्री देखना चाहते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। अब आप बिना एक रुपया दिए इन चैनल्स का…

amazon Netflix free

अगर आप Netflix या दूसरे ओटीटी चैनल्स फ्री देखना चाहते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। अब आप बिना एक रुपया दिए इन चैनल्स का मजा ले सकते हैं। इस वक्त कई मोबाइल ऑपरेटर कंपनियां अपने पोस्टपेड और प्रीपेड प्लान्स के साथ कई ओटीटी चैनल्स की सब्सक्रिप्शन दे रही हैं। जानिए ऐसे ही कुछ प्लान्स के बारे में

Jio Fiber का 999 रुपए वाला प्लान

जियो फाइबर के इस वक्त मार्केट में कई प्लान्स मौजूद हैं। इन प्लान्स के तहत आप 30 दिनों तक अनलिमिटेड डेटा और वॉइस कॉलिंग की सुविधा पाते हैं। साथ ही आपको 150 एमबीपीएस की स्पीड का डेटा मिलता है। इनके अलावा आपको इस प्लान में Amazon Prime Video, Disney Plus, Voot Select, Zee5 के साथ-साथ कई दूसरे ओटीटी चैनल्स का भी फ्री सब्स्क्रिप्शन् मिलता है। इस प्लान की कीमत कुल 999 रुपए महीना है।

Jio Fiber का 1499 रुपए वाला प्लान

जियो फाइबर का यह प्लान भी पूरी तरह से ऊपर वाले प्लान की ही तरह है लेकिन इशमें इंटरनेट की स्पीड 300 एमबीपीएस तक की मिलती है। इसमें नेटफ्लिक्स के साथ-साथ कुल 14 अन्य ओटीटी चैनल्स का फ्री सब्स्क्रिप्शन मिलता है।

Jio Fiber के अन्य प्लान

जियो फाइबर ने मार्केट में कई अन्य भी प्लान उतारे हुए हैं। ये सभी प्लान काफी हद तक सेम है. लेकिन इनमें इंटरनेट की स्पीड का अंतर आ जाता है और कुल डेटा पैकेज भी अलग हो जाता है। आप इनमें से किसी भी एक प्लान को अपनी सुविधानुसार ले सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी जियो सेंटर पर जा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *