Infinix Note 40 Pro 5G : भारत में इस दिन लॉन्च होगा इंफिनिक्स का यह धांसू फोन, जानिए कीमत और दमदार फीचर्स

Infinix Note 40 Pro 5G : स्मार्टफोन मेकर कंपनी इंफिनिक्स ने भारतीय बाजार में इसी महीने में Infinix Note 40 Pro 5G सीरीज को लॉन्च…

Infinix 01 2 | Sach Bedhadak

Infinix Note 40 Pro 5G : स्मार्टफोन मेकर कंपनी इंफिनिक्स ने भारतीय बाजार में इसी महीने में Infinix Note 40 Pro 5G सीरीज को लॉन्च किया जायेगा। Infinix Note 40 Pro 5G और Infinix Note 40 Pro+ 5G जैसी डिवाइसेज शामिल होंगे। इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक का प्रोसेसर और 108 मेगापिक्सल कैमरा की खूबियां हैं। इनफिनिक्स अपने आगामी स्मार्टफोन्स के कलर विकल्प का रिवील किया है। एक रिपोर्ट में Infinix Note 40 Pro 5G सीरीज की लॉन्च डेट का भी अनुमान लगाया गया है।

यह खबर भी पढ़ें:भारत में मिड-रेंज में लॉन्च हुआ OnePlus Nord CE 4, जानिए कीमत और दमदार फीचर्स

एक रिपोर्ट के मुताबिक, Infinix Note 40 Pro 5G सीरीज को भारतीय बाजार में 12 अप्रैल को लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन की कीमत और सेल डिटेल्स का खुलासा भी उसी दिन किया जायेगा। यह फोन फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा और इससे जुड़ी माइक्रोसाइट भी तैयार हो गई है।

Note 40 Pro | Sach Bedhadak

बता दें कि फ्लिपकार्ट, माइक्रोसाइट पर इस डिवाइस की नई जानकारी को शेयर किया गया है। यह कन्फर्म हो गया है कि Infinix Note 40 Pro 5G सीरीज को ऑल-राउंड फास्टेचार्ज 2.0 तकनीक के साथ लॉन्च किया जायेगा। यह फोन 100W की वायर्ड हाइपर चार्जिंग, 20W की वायरलेस मैग चार्जिंग और वायरलेस रिवर्स चार्जिंग की खूबियों के साथ आयेगा। इसमें 5000mAh की बैटरी दी जायेगी।

बता दें कि Note 40 Pro 5G सीरीज में MediaTek का Dimensity 7020 processor होगा, जिसके साथ 12GB RAM जोड़ी गई है। RAM को और 12GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें 120Hz के रिफ्रेश रेट वाला कर्व्‍ड एमोलेड डिस्‍प्‍ले दिया जाएगा। Infinix Note 40 Pro 5G सीरीज के स्‍मार्टफोन ओब्सीडियन ब्लैक, टाइटन गोल्ड और विंटेज ग्रीन कलर विकल्प में लाए जाएंगे। फोन में 108 मेगापिक्सल की ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट है और यह 32 Megapixel के फ्रंट कैमरा के साथ आयेगा।