देश के सबसे सस्ते 5G स्मार्टफोन iQOO Z6 Lite 5G की आज से सेल शुरू, ये होगी फोन की कीमत

देश के सबसे सस्ते 5G स्मार्टफोन iQOO Z6 Lite 5G की बिक्री आज से Amazon और iQOO India की ऑफशियल वेबसाइट पर शुरू कर दी गई है।

iQOO Z6 Lite 5G, iQOO Z6 Lite 5G features, iQOO Z6 Lite 5G specifications, iQOO Z6 Lite 5G price, amazon offers on iQOO Z6 Lite 5G,

देश के सबसे सस्ते 5G स्मार्टफोन iQOO Z6 Lite 5G की बिक्री आज से Amazon और iQOO India की ऑफशियल वेबसाइट पर शुरू कर दी गई है। इस स्मार्टफोन को देश में हाल ही में 12 सितंबर को लॉन्च किया गया था। यह स्मार्टफोन सस्ता होने के साथ-साथ दमदार फीचर्स के साथ आता है और लेटेस्ट रिलीज हुए Apple iPhone 14 को टक्कर देता है। जानिए इस स्मार्टफोन के बारे में

ये होंगे iQOO Z6 Lite 5G के फीचर्स

दुनिया में पहली बार इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 4 Gen 1 प्रोसेसर दिया जा रहा है। यह लेटेस्ट Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित Funtouch OS पर काम करता है। इस फोन को 4GB RAM + 64GB और 6GB RAM + 128GB स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। यही नहीं इस फोन में कंपनी Extended RAM 2.0 भी ऑफर कर रही है यानि इस स्मार्टफोन की रैम को 2जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह स्मार्टफोन 5G सर्विस को सपोर्ट करता है। कंपनी ने अपने इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में गेमिंग के लिए Ultra Game Mode भी दिया है जो यूजर्स के गेमिंग एक्सपीरियंस को बढ़ा देता है।

यह भी पढ़ें: Flipkart Big Billion Days Sale का धमाकेदार ऑफर, स्मार्टफोन, लैपटॉप, टीवी पर पाएं 80% तक डिस्काउंट

इस स्मार्टफोन में 6.58 इंच का FHD+ डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले की रिफ्रेश रेट 120Hz है और इसका रेजोल्यूशन 2408×1080 पिक्सल है। फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यदि फोन के कैमरा सेटअप को देखें तो फोन के बैक में डुएल कैमरा सेटअप है जिसमें प्राइमरी कैमरा 50MP का दिया गया है और दूसरा 2MP का मैक्रो कैमरा दिया गया है। शानदार सेल्फी के लिए iQOO Z6 Lite 5G में आगे की ओर 8MP का कैमरा दिया गया है।

ये होगी iQOO Z6 Lite 5G की कीमत

यह स्मार्टफोन Steller Green और Mystic Night कलर ऑप्शन्स में लॉन्च किया गया है। फोन का बैक पैनल AG Matte वाला है जो इसे स्मूद लुक देता है। इस स्मार्टफोन के बेस वर्जन 4GB RAM + 64GB को मात्र 13,999 रुपए में खरीदा जा सकता है जबकि टॉप मॉडल 6GB RAM + 128GB की कीमत 15,499 रुपए रखी गई है।

यह भी पढ़ें: सिर्फ 1 सेकेंड में फुल चार्ज होगा स्मार्टफोन, जल्द आएगी Fast Charging टेक्नोलॉजी

iQOO Z6 Lite 5G स्मार्टफोन पर ऑफर्स भी हैं उपलब्ध

अमेजन पर चल रहे ऑफर्स के अनुसार यदि इस स्मार्टफोन को SBI कार्ड से खरीदते हैं तो उस पर 2,500 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट ऑफर भी लिया जा सकता है। साथ ही मात्र 399 रुपए एक्स्ट्रा देकर आप 18W का चार्जर भी साथ में पा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *