20 हजार रुपए में मिल रही है Honda Activa, फाइनेंस सुविधा भी, जानें कहां से खरीदे

अगर आप होंडा एक्टिवा खरीदना चाहते हैं तो यह गाड़ी सिर्फ 20,000 रुपए में मिल रही है और इसकी खास बात यह है कि इस पर फाइनेंस सुविधा भी है।

Hionda Activa | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। अगर आप सस्ती और टिकाऊ स्कूटी खरीदने के फिराक में हैं तो हम आपके लेकर आए हैं आपके लिए सिर्फ 20,000 रुपए में एक होंडा एक्टिवा (Honda Activa) स्कूटी। होंडा एक्टिवा लोगों के बीच सबसे पॉपुलर टू व्हीलर स्कूटी है। इसकी मॉर्केट में खूब डिमांड भी है। ऐसे में अगर आप कम पैसे में एक्टिवा खरीदना चाहते हैं तो आपके पास यूज्ड टू व्हीलर खरीदने का अच्छा विकल्प है। खास बात यह है कि इस स्कूटी पर फाइनेंस सुविधा भी है।

Honda Activa | Sach Bedhadak

यह खबर भी पढ़ें:-Xiaomi 13 Pro पर मिल रहा है पूरे 10,000 हजार रुपए का डिस्काउंट, मिल रहा है बेहतरीन कैमरा और पावरफुल प्रोसेसर

Honda Activa की बात करें तो यह हर ऐज ग्रुप के बीच लोकप्रिय है। इसे घर का कोई भी सदस्य, बच्चा, महिलाएं और बूढ़े भी चला सकते हैं। अगर आपको सस्ती होंडा एक्टिवा खरीदनी है तो बाइक देखो के ऑनलाइन सेलिंग प्लेटफॉर्म से यूज्ड टू व्हीलर सेगमेंट में एक्टिवा को खरीद सकते हैं। खास बात यह है इस एक्टिवा की कंडीशन भी अच्छी है और सिर्फ 20,000 रुपए में ही मिल रही है।

यह खबर भी पढ़ें:-रियलमी लेकर आया है 11 हजार से कम कीमत में बड़ी स्क्रीन, धांसू कैमरा और तगड़ी बैटरी वाला स्मार्टफोन

Honda Activa की कंडीशन की बात करें तो यह सिर्फ 23,000 किलोतीटर ही चली है। यह गाड़ी 2012 मॉडल है। इस तरह के आपको कई और भी विज्ञापन दिख जाएंगे जहां आप महज 20,000 रुपए में नई जैसी कंडीशन की एक्टिवा खरीद सकते हैं। खास बात यह है कि बाइक देखों प्लेटफॉर्म पर फाइनेंस की भी सुविधा मिलेगी। मतलब आप इस 20,000 की एक्टिवा को किश्तों में भी खरीद सकते हैं जो कि इस डील को और बेहतर बना सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *