खरीदना है इलेक्ट्रिक स्कूटर तो बस 3 दिन और रूकिए, हीरो लॉन्च करने जा रहा बड़ा धमाका

अगर आप भी इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो बस 3 दिन और इंतजार कर लीजिए। हीरो अपना नया दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करेगा।

Hero Electric electric scooter | Sach Bedhadak

हीरो इलेक्ट्रिक 3 दिन बाद टू व्हीलर मॉर्केट में बड़ा धमाका करने जा रहा है। अगर आप भी टू व्हीलर खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो 3 दिन और रूक जाइए। शनिवार को हीरो इलेक्ट्रिक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक नए इलेक्ट्रिक स्कूटर को टीज किया है। टीजर इमेज में एक इलेक्ट्रिक स्कूटर दिखाया गया है, जो हीरो ऑप्टिमा के जैसे दिखता है, जो ब्रांड का अब तक का सबसे ज्यादा बिकने वाला स्कूटर है। हालांकि, अब अपकमिंग इलेक्ट्रिक स्कूटर अपडेटेड हीरो ऑप्टिमा के रूप में आएगा या पूरी तरह से नया मॉडल होगा, अभी यह क्लियर नहीं हुआ है। यह स्कूटर अगले हफ्ते 15 मार्च को बाजार में उतारा जाने की उम्मीद है।

यह खबर भी पढ़ें:-OLA EV  Scooter पर मिल रहा है धमाकेदार ऑफर, 12 मार्च तक पैसे बचाने का है शानदार मौका

हीरो ऑप्टिमा से काफी मेल खाता है ये ईवी

टीजर इमेज की बात करें तो हीरो इलेक्ट्रिक के अपकमिंग ई-स्कूटर में फ्रंट काउल के टॉप पर एक एलईडी हेडलैंप लगा है, जबकि बीच में एलईडी टर्न इंडिकेटर्स हैं। जैसा कि टीजर इमेज से पता चलता है कि हेडलैंप, टर्न इंडिकेटर डिजाइन और फ्रंट काउल हीरो ऑप्टिमा की तरह दिखते हैं। टीजर में फ्रंट डिस्क ब्रेक, कर्वी सीट्स, थिक ग्रैब रेल और ब्लू पेंट थीम के साथ अलॉय व्हील्स आसानी से देखे जा सकते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-मारुति सुजुकी का मार्च में बड़ा धमाका, इन 7 गाड़ियों पर दे रही है बंपर छूट

हीरो इलेक्ट्रिक ने ट्वीट कर दिया हिंट

हीरो इलेक्ट्रिक ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट कर हिंट दिया है कि आने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर कनेक्ट्रेड टेक्नोलॉजी के साथ लॉन्च हो सकता है। हालांकि, कंपनी ने अभी इस स्कूटर की डिटेल्स के बारे में खुलासा नहीं किया है। इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता ने ट्वीट कर लिखा, ‘हम एंटेलिजेंट एंड सस्टेनेबल मोबिलिटी के नए न्यू एरा के लिए तैयार हैं।’ अगर फरवरी में हीरो इलेक्ट्रिक की बिक्री को लेकर बात करें तो इंडियन मॉर्केट में 5,861 यूनिट इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री की है। वहीं जनवरी में इसकी 6,393 यूनिट्स की बिक्री हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *