Google Pixel पर ऑफर की बरसात, पहली बार मिल रहा है 12 हजार रुपए का डिस्काउंट, जानें कहां से और कैसे खरीदे!

Google Pixel 7a discount: गूगल पिक्सल सीरीज के फोन काफी अच्छे आ रहे हैं। बड़ा धमाका यह है कि फेस्टिव सीजन में Google Pixel 7a पर 12 हजार रुपए से ज्यादा का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

google pixel 7a price slash 12000 rupees in diwali deal | Sach Bedhadak

Google Pixel 7a discount: फेस्टिव सीजन में फ्लिपकार्ट पर चल सेल में ग्राहकों को मोबाइल फोन काफी सस्ते दामों पर मिल रहे हैं। इस सेल में एक से बढ़कर एक डील दी जा रही हैं। गूगल पिक्सल 7a (Google Pixel 7a) फ्लिपकार्ट पर 43,999 रुपए की बजाय 31,499 रुपए बिक रहा है। इसमें एक्सचेंज ऑफर भी शमाल है। इसके अलावा प्रति महीने 5,250 रुपए की EMI पर भी इसे लिया जा सकता है।

यह खबर भी पढ़ें:-Redmi Phone offer: बिल्कुल सस्ते में मिल रहे रेडमी के ये 3 फोन, फटाफट हो रहे ऑर्डर, जल्द खत्म होने वाली

Google Pixel 7a स्पेसिफिकेशंस

Google Pixel 7a के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.1 इंच का डिस्प्ले दिया गया है और ये 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। डिस्प्ले में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है। कंपनी का लेटेस्ट मिड रेंज प्रीमियम फोन नए Tensor G2 चिप के साथ आता है। गूगल Pixel 7a को भी पानी और धूल से बचाव के लिए IP67 रेटिंग मिलती है। गूगल पिक्सल 7a एंड्रॉयड 13 पर काम करता है तो एंड्रायड 14 बीटा को भी सपोर्ट करता है। इस फोन में 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है।

यह खबर भी पढ़ें:-चोरी हुए फोन को ढूंढ़ना है तो फटाफट कर लें ये सेटिंग, चंद मिनटों में लगा लेंगे पता

कैमरे की बात करें तो इस फोन में 64MP का प्राइमेरी कैमरा और 13MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस भी मिलता है। सेल्फी के लिए इसमें 13MP का कैमरा दिया गया है। फोन में मैजिक इरेजर और गूगल फोटोज के जरिए फोटो अनब्लर जैसे फोटो एडिटिंग फीचर दिए गए हैं। पावर के लिए गूगल के इस फोन में 4,385mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 20W फास्ट वायर्ड चार्जिंग और 18W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।