नए Honda Activa की खरीद पर मिलेगा 5000 रु. का कैशबैक, साथ में ये ऑफर्स भी पाएं

किसी भी Honda स्कूटर या बाइक को खरीदने पर कंपनी 5 फीसदी कैशबैक दे रही है।

Honda Activa, Honda Shine, Honda Vehicles, Automobile news in hindi,

दीवाली के फेस्टिव सीजन में देश की दूसरी सबसे बड़ी टू-व्हीलर ऑटोमोबाइल कंपनी Honda ने भारतीय ग्राहकों को रिझाने के लिए आकर्षक फेस्टिव ऑफर शुरू किया है। ऑफर के तहत कंपनी अपने मौजूदा स्कूटर और बाइक्स पर जीरो डाउन पेमेंट, नो कॉस्ट EMI और इंस्टेंट कैशबैक जैसे बेनिफिट्स दे रही हैं। कंपनी ने इस संबंध में अपनी वेबसाइट पर अधिक जानकारी दी है।

होंडा द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार किसी भी Honda स्कूटर या बाइक को खरीदने पर 5 फीसदी कैशबैक (अधिकतम 5000 रुपए तक) दे रही है। इसके अलावा कंपनी ने कई बैंकों के साथ समझौता किया है जिसके तहत ग्राहकों को जीरो डाउन पेमेंट और नो कॉस्ट ईएमआई की भी सुविधा दी जा रही है। हालांकि इसके लिए कंपनी ने कुछ शर्तें भी रखी है जिनकी पालना करने पर ही इस ऑफर का लाभ उठाया जा सकेगा।

इन बैंकों के साथ Honda ने किया समझौता

होंडा ने बैंक ऑफ बडौदा, स्टैंडर्ड चार्टर्ड, वन कार्ड, आईडीएफसी बैंक, फेडरल बैंक सहित कई अन्य बैंकों के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं। इस समझौते के तहत ग्राहक फेस्टिव ऑफर का लाभ उठाते हुए जीरो डाउन पेमेंट पर अपने मनचाहे वाहन खरीद सकेंगे। इसके साथ ही आसान ऋण सुविधा का लाभ भी उठा सकेंगे जिस पर उन्हें कम ब्याज देना होगा।

यह भी पढ़ें: Alto से भी सस्ते दामों पर खरीदें 7-सीटर Maruti Ertiga, साथ में पाएं ये ऑफर्स भी

देश के अलग-अलग हिस्सों में मिल सकते हैं अलग-अलग ऑफर

इस फेस्टिव ऑफर के लिए देश के अलग-अलग हिस्सों में अलग-अलग डिस्काउंट हो सकते हैं। इसलिए बेहतर होगा कि ग्राहक अपने शहर के निकटतम होंडा सेंटर पर जाकर ऑफर मालूम कर सकते हैं। हालांकि कंपनी के इस ऑफर का लाभ Honda के सभी टू-व्हीलर्स की खरीद पर लिया जा सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *