फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल : iPhone 14 पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट पर जल्द ही बिग सेविंग डेज सेल शुरू हो रही है। अगर आप कम बजट में प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे है तो यह मौका हाथ से ना जाने दें। इस सेल में iPhone 14 पर भारी छूट मिल सकती है।

iPhone 14 | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। फ्लिपकार्ट पर जल्द ही बिग सेविंग डेज सेल शुरू हो रही है। अगर आप कम बजट में प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे है तो यह मौका हाथ से ना जाने दें। इस सेल में iPhone 14 पर भारी छूट मिल सकती है। ‘बिग सेविंग डेज सेल’ फ्लिपकार्ट पर 15 जुलाई को शुरू हो रही है जो 19 जुलाई तक चलेगी। सेल से पहले फ्लिपकार्ट ने iPhone पर छूट सहित विभिन्न डील्स के टीजर जारी किए हैं। वेबसाइट के प्रमोशनल बैनर से पता चलता है कि आकर्षक ऑफर उपलब्ध होंगे, जिनमें आईफोन को विशेष रूप से टारगेट किया गया है।

यह खबर भी पढ़ें:-ऑनलाइन ऑर्डर किया फोन…आ गई ईंट, अब कैसे मिलेंगे पैसे वापस…यहां जानें

iPhone 14 पर फ्लिपकार्ट पर मिलेगा भारी डिस्काउंट

बता दें कि इससे पहले भी फ्लिपकार्ट ने मई में iPhone 14 पर असाधारण डील की पेशकश की थी, इसलिए संभावना लगाई जा रही है कि इस बार भी ग्राहकों के लिए बड़े ऑफर मिल सकते हैं। फिलहाल, 128GB स्टोरेज वाले iPhone 14 को फ्लिपकार्ट पर ₹70,999 की कीमत पर खरीदा जा सकता है, जो कि ₹79,900 की मूल कीमत से काफी कम है। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि यह रियायती मूल्य आगामी बिक्री शुरू होने से दो दिन पहले तक उपलब्ध है।

मई में भी फ्लिपकार्ट ने दिया बड़ा ऑफर

मई में बिग सेविंग डेज सेल के दौरान, फ्लिपकार्ट ने iPhone 14 पर उल्लेखनीय छूट प्रदान की, इसे ₹67,999 में पेश किया, जो इसकी आधिकारिक कीमत से ₹12,000 कम थी। नतीजतन, यह अनुमान लगाया गया है कि आगामी बिक्री में iPhone 14 60,000-65,000 की कीमत सीमा पर हो सकता है।

यह खबर भी पढ़ें:-जियो ने किया बड़ा धमाका, 999 रुपए में लॉन्च किया मोबाइल, 123 रुपए में महीनेभर करें भर भरकर बातें

अभी छूट का खुलासा नहीं

बहरहाल, iPhone 14 पर क्या छूट मिलेगी इसका खुलासा नहीं किया गया है। इसके अतिरिक्त, यह उम्मीद की जाती है कि बिक्री में iPhone 13 लाइनअप के अन्य मॉडलों के साथ-साथ iPhone 14 के विभिन्न वेरिएंट रियायती कीमतों पर मिलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *