जघीना हत्याकांड में पुलिस को मिली सफलता, मुठभेड़ के बाद 4 बदमाशों को दबोचा…महज 3 घंटों में हुआ एक्शन

भरतपुर में गैंगस्टर कुलदीप जघीना हत्याकांड में पुसिस ने महज 3 घंटे में 4 बदमाशों को दबोच लिया है.

sb 1 2023 07 12T140941.030 1 | Sach Bedhadak

Kuleep Jaghina Murder: राजस्थान के भरतपुर में अमोली टोल प्लाजा के पास बुधवार को गैंगस्टर कुलदीप जघीना की गोली मारकर दिनदहाड़े हत्या करने के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. मिली जानकारी के मुताबिक डीजीपी उमेश मिश्रा के नेतृत्व में भरतपुर एसपी मृदुल कच्छावा की टीम ने महज 3 घंटे में हत्याकांड के 4 बदमाशों को दबोच लिया है.

बता दें कि हत्याकांड की जानकारी मिलते ही डीजीपी एक्टिव हो गए थे और भरतपुर आईजी और एसपी से बात कर जल्द आरोपियों को पकड़ने के निर्देश दिए थे जिसके बाद भरतपुर एसपी कच्छावा ने पूरे ज़िले में A-श्रेणी की कड़ी नाकाबंदी करवाई थी.

वहीं अब घटना के कुछ ही घंटों बाद पुलिस ने बयाना के सूपा गांव में बदमाशों को मुठभेड़ के बाद पकड़ लिया है जहां बताया जा रहा है कि 2 बदमाशों के पैर में गोली भी लगी है. वहीं दो बदमाशों के पैर में गंभीर चोट आई है. पुलिस की टीम अब चारों को अस्पताल लेकर जा रही है. बता दें कि पुलिस ने बदमाश बबलू मालीपुरा, सौरभ, विष्णु और धर्मराज को धर दबोचा है और अन्य बदमाशों की भी तलाश की जा रही है.

पुलिसकर्मियों की आंखों में झोंकी थी मिर्ची

बता दें कि बदमाशों ने बुधवार को दोपहर में जब कुलदीप और विजयपाल को जयपुर जेल से भरतपुर कोर्ट ले जाया जा रहा था उस दौरान पुलिसकर्मियों की आंखों में मिर्ची झोंककर हमला किया था जिसके बाद गोली मारकर वह फरार हो गए थे. गैंगस्टर कुलदीप की पुलिस कस्टडी में हत्या होने के बाद बवाल हो गया था. दरअसल गैंगस्टर कुलदीप कृपाल सिंह जघीना मर्डर मामले में जयपुर जेल में बंद था.

SP कच्छावा के निर्देशन में मिली सफलता

गौरतलब है कि घटना की जानकारी मिलते ही एसपी मृदुल कच्छावा ने पहले घटनास्थल का मुआयना किया और इसके बाद वह अस्पताल भी पहुंचे थे. वहीं एसपी के आदेशों के बाद भरतपुर के बाहर ए-श्रेणी की नाकाबंदी भी करवाई गई थी जिसके बाद बयाना के सूपा गांव में पुलिस को सफलता मिली.

दरअसल शुरूआती जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि कुलदीप पर हमला बीजेपी नेता कृपाल सिंह जघीना की हत्या का बदला था जिनकी करीब 10 महीने पहले 4 सितंबर 2022 को संपत्ति विवाद में गोली मारकर हत्या की गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *