Amazon, Flipkart से भी सस्ते प्रोडक्ट्स बेचती हैं ये वेबसाइट्स, थोक के भाव खरीदें Laptops, मोबाइल और गैजेट्स

आप भी Amazon और Flipkart के बजाय इन पोर्टल्स से थोक के भाव में सामान खरीद सकते हैं और पैसा बचा सकते हैं। जानिए इन वेबसाइट्स के बारे में

Online shopping, paytm iphone price, flipkart order online, best e-commerce sites, online shopping offers,

इन दिनों दीवाली के त्यौहार से पहले Amazon और Flipkart पर फेस्टिव सेल शुरू हो रही है। देश में सबसे ज्यादा ऑनलाइन शॉपिंग इन्हीं दो वेबसाइट्स से की जाती हैं। परन्तु क्या आप जानते हैं कि इन वेबसाइट्स के अलावा भी कई दूसरी वेबसाइट्स हैं जो शानदार ऑनलाइन शॉपिंग एक्सपीरियंस ऑफर करती हैं। आप भी इन पोर्टल्स से थोक के भाव में सामान खरीद सकते हैं और पैसा बचा सकते हैं। जानिए इन वेबसाइट्स के बारे में

Croma

यदि आपको इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स, टीवी, लैपटॉप या दूसरी डिवाईसेज खरीदनी है तो Croma से बेहतर कोई दूसरा ऑप्शन नहीं है। यह Tata ग्रुप की वेबसाइट है और सीधे कंपनी से प्रोडक्ट उपलब्ध करवाती है जिसकी वजह से यह बहुत ही सस्ता सामान बेचती है। यहां पर आप लेटेस्ट i3 (11th जनरेशन प्रोसेसर), 8GB रैम + 1TB हार्ड डिस्क वाला लैपटॉप मात्र 27000 रुपए में खरीद सकते हैं जबकि दूसरी वेबसाइट्स पर यही लैपटॉप 35000 से कम में नहीं मिलता है।

यह भी पढ़ें: अब 24 घंटे चलाए AC, कूलर और पंखे, 1 रुपया भी खर्च नहीं होगा, ये है पूरी डिटेल

Reliancedigital

रिलायंस ग्रुप की इस वेबसाइट पर भी होलसेल रेट्स पर इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स खरीदे जा सकते हैं। यहां लैपटॉप, स्मार्टफोन्स, स्मार्ट टीवी, फ्रिज, ओवन, वॉशिंग मशीन सहित ढेरों प्रोडक्ट्स मार्केट रेट से सस्ते दामों पर मिलते हैं। इसके अलावा यहां पर कई दूसरे ऑफर्स भी उपलब्ध है जिनका उपयोग कर आप पैसे बचा सकते हैं।

Shopclues

यहां पर मिलने वाले प्रोडक्ट्स की कीमत दूसरी वेबसाइट्स के मुकाबले काफी कम होती है। कंपनी दावा करती है कि वह अपने इस पोर्टल पर सभी प्रोडक्ट्स थोक के भाव में उपलब्ध करवाती है। यहां पर फास्ट डिलीवरी का ऑप्शन भी मिलता है जो आपको 48 घंटे के अंदर होम डिलीवरी की सुविधा देता है।

यह भी पढ़ें: Portable Mini AC: खरीदें कूलर से भी सस्ता AC! लाईट का बिल नहीं आएगा, शिमला जैसी ठंड देगा

Blinkit

यदि आप Grocery शॉपिंग करना चाहते हैं तो यह पोर्टल आपके लिए सर्वोत्तम है। यूजर्स यहां पर ग्रोसरी के साथ-साथ अब इलेक्ट्रॉनिक डिवाईसेज भी खरीद सकते हैं और उसकी होम डिलीवरी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *