बाइक की कीमत में खरीदें अपनी मनपसंद Maruti Car, पैसे भी किश्तों में चुकाएं, ये हैं पूरा ऑफर

Maruti Suzuki True Value Store पर जाकर आप एक बाइक की कीमत में अपनी मनपसंद Maruti Car खरीद सकते हैं।

Maruti Suzuki True Value Store, Second hand Maruti car, used maruti car price, second hand maruti car price,

अगर आप भी इस दीवाली पर नई कार खरीदने की योजना बना रहे हैं लेकिन पैसे की चिंता सता रही है तो परेशान न हों। मारुति सुजुकी की सहयोगी कंपनी Maruti Suzuki True Value Store पर जाकर आप एक बाइक की कीमत में बिल्कुल नई जैसी मारुति कार खरीद सकते हैं। इन सभी कारों पर आपको बाकायदा गारंटी मिलेगी और आपको सभी कागजात भी सौंपे जाएंगे।

क्या है Maruti Suzuki True Value Store

दरअसल मारुति की यह सहयोगी कंपनी मारुति की ही पुरानी कारों की खरीद-फरोख्त का काम करती है। ऐसी गाड़ियां जिन्हें एक्सचेंज ऑफर के तहत कंपनी खरीदती है, उन्हें यहां पर डिस्काउंटेड प्राइस पर बेचा जाता है। आप चाहें तो ऑनलाइन या ऑफलाइन (अपने नजदीकी मारुति स्टोर पर जाकर) मारुति की पुरानी कारों को खरीद सकते हैं। कंपनी इन सभी कारों को अच्छी तरह चेक करके फिर मार्केट में बेचती है।

यह भी पढ़ें: 60 रुपए में 100 km. चलेगी आपकी Honda Activa, आज ही सेटिंग्स में करें ये चेंज

यहां से गाड़ी खरीदने पर मिलेंगे ये फायदे

यहां से गाड़ी खरीदने पर आपको न तो यह सोचना पड़ता है कि गाड़ी चोरी की तो नहीं है और न ही किसी और चीज की चिंता करनी होती है। जानिए ऐसी ही कुछ कारों के बारे में जिन्हें आप यहां से बहुत ही सस्ते दामों पर खरीद सकते हैं और आप इन्हें 50,000 से लेकर 70,000 रुपए तक की कीमत में खरीद सकते हैं।

Maruti Alto LXI

यह कार जयपुर में बेचने के लिए Maruti Suzuki True Value Store पर लिस्ट करवाई गई है। यह 2015 की मॉडल है और पेट्रोल कार है। इस कार को अब तक 89,850 किलोमीटर चलाया जा चुका है। कार की कीमत 52,000 रुपए निर्धारित की गई है।

यह भी पढ़ें: पुरानी गाड़ी बेचते समय भूल कर भी न करें यह गलती, वरना लुट जाएगा बैंक बैलेंस

Maruti Alto VXI

वर्ष 2017 की मॉडल पेट्रोल Maruti Alto LXI यह कार गुरुग्राम में बेचने के लिए पोस्ट की गई है। इस कार को कंपनी 68,000 रुपए में बेच रही है। इस कार को थर्ड ओनर द्वारा कंपनी को एक्सचेंज ऑफर के तहत बेचा गया था। यह कार अब तक 1,05,210 किलोमीटर चल चुकी है।

Maruti 800 STD

यह कार जोधपुर के नंबर पर रजिस्टर है और 2013 का मॉडल है। यह कार अब तक 85145 किलोमीटर चल चुकी है। इस कार को कंपनी 65,000 रुपए में बेच रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *