सर्दी छूमंतर करने का धांसू जुगाड़! सिर्फ 699 रुपए का एक हीटर टेंपरेचर तुंरत कर देगा हाई

अगर आप कड़ाके की सर्दी को छूमंतर करना चाहते हैं तो केवल 699 रुपए का एक रूम हीटर ले लाइएं। पूरी सर्दी होगा गर्मी कहा एहसास।

space heater sleeping couple | Sach Bedhadak

दिन-ब-दिन सर्दी का सितम बढ़ता जा रहा है। लोगों ने रूम हिटर और आग के अलाव का सहारा लेना शुरू कर दिया है। अगर आप भी मिनटों में सर्दी को छूमंतर करना चाहते हैं तो ये सौदा बड़ा सस्ता है। एक 699 रुपए का रूम हीटर आपको पूरी सर्दी गर्म रख सकता है। इस रूम हीटर की खास बात यह है कि यह थोड़ी सी भी जगह नहीं घेरता है। इसे आप कही भी रख सकते हैं। इस मिनी रूप हीटर को खरीदने के लिए आपको कही नहीं जाना पड़ेगा। आप घर बैठे ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं। इन ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर ये आसानी से मिल जाता है।

geutejj Handy Room Heater

वैसे तो यह एक मिनी हीटर है और इसकी ओरिजनल कीमत 2,199 रुपए है, लेकिन आप इसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट से 68 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ 699 रुपए में खरीद सकते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Election 2023: कैसे काम करती है EVM, कब हुई एंट्री, किसने ने बनाया, यहां मिलेगा हर सवाल का जवाब

DAYBETTER Electric Handy Room Heater

ये छोटा सा ब्लैक हीटर आपको अमेजन पर 20% डिस्काउंट के साथ 799 रुपए में मिल रहा है। इस मिनी हीटर को आप एक बटन से कंट्रोल कर सकते हैं। इसका टेंपरेचर आप अपनी जरूरत के हिसाब से एडजस्ट कर सकते हैं।

Mini Portable Electric Heater Fan

ये मिनी पोर्टेबल हीटर आपको केवल 531 रुपए में मिल रहा है। इस हीटर की टेंपरेचर रेंज 900W है। आप मिनी हीटर फैन को अपने कमरे में किसी भी जगह प्लगइन कर सकते हैं।

okplus Electric Handy Heater

ये एक कॉम्पैक्ट हीटर है और इसकी कीमत 1,299 रुपए है, लेकिन आप इसे फ्लिपकार्ट से खरीदते हैं तो 44 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ 720 रुपए में मिल रहा है। ये डिवाइस आपको बजट में भी है और इसका फायदा लेने के लिए आपको कमरे में अलग से जगह भी नहीं निकालनी पड़ेगी।

यह खबर भी पढ़ें:-भारत में सस्ता हुआ Oppo Reno 10 Pro 5G, कीमत में आई भारी गिरावट, जानिए नई कीमत