Flipkart पर सिर्फ 1,999 रुपए में खरीदें MI का नया Smart LED TV, ये है ऑफर की पूरी डिटेल्स

फ्लिपकार्ट की Flipkart Big Saving Days Sale शुरु हो चुकी है। इस सेल में स्मार्टफोन सहित अन्य सभी इलेक्ट्रॉनिक आयटम्स पर जबरदस्त ऑफर्स दिए जा…

mi smart tv | Sach Bedhadak

फ्लिपकार्ट की Flipkart Big Saving Days Sale शुरु हो चुकी है। इस सेल में स्मार्टफोन सहित अन्य सभी इलेक्ट्रॉनिक आयटम्स पर जबरदस्त ऑफर्स दिए जा रहे हैं। इस ऑफर के तहत आप आधे से भी कम दामों में मनचाहे गैजेट्स खरीद सकते हैं। जानिए LED टीवी पर मिल रहे ऐसे ही कुछ ऑफर्स के बारे में

MI 5A HD Ready LED Smart TV

शाओमी कंपनी का यह टीवी प्रीमियम रेंज के सभी फीचर्स उपलब्ध करवाता है। इसकी मार्केट प्राइस भारत में कुल 24,999 रुपए रखी गई है। परन्तु Flipkart Big Saving Days Sale के तहत इसे सिर्फ 12,999 रुपए में खरीद सकेंगे। इसके साथ ही पुराना टीवी एक्सचेंज करने पर आपको 11,000 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल रहा है।

Thomson Alptha HD Ready LED Smart TV

अत्याधुनिक तकनीक से बने इस टीवी की स्क्रीन साइज 32 इंच है। इसकी एमआरपी 14,999 रुपए रखी गई है। लेकिन सेल के तहत इसे केवल 7,999 रुपए में खरीदा जा सकता है। यह एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम के लेटेस्ट वर्जन पर चलता है। इस टीवी को खरीदने पर एक्सचेंज ऑफर के तहत 6000 रुपए तक का इंस्टें डिस्काउंट भी मिल रहा है। यानि अपना पुराना टीवी देकर आप इस नए टीवी को महज 1,999 रुपए में खरीद सकते हैं।

Vu Premium TV HD Ready

वू कंपनी का यह टीवी फीचर्स के मामले में महंगे ब्रॉंड्स के टीवी को भी टक्कर देता है। इसमें एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम का लेटेस्ट वर्जन मिलता है। इस टीवी की एमआरपी 20,000 रुपए है परन्तु सेल के तहत यह केवल 10,999 रुपए में उपलब्ध है। इसके अलावा पुराना टीवी एक्सचेंज करने पर आप नौ हजार रुपए तक का डिस्काउंट भी पा सकते हैं।

इनके अलावा भी मिल रहे हैं ऑफर

Flipkart Big Saving Days Sale ऑफर के तहत नया टीवी खरीदने पर आपको दूसरे ऑफर्स भी मिल रहे हैं। यथा चुनिंदा बैंकों के कार्ड से टीवी खरीदने पर 1500 रुपए तक का इंस्टेंट कैशबैक या डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है। आप जीरो इंटरेस्ट रेट पर ईएमआई पर भी टीवी खरीद सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *