आ गई नई EcoDryft इलेक्ट्रिक बाइक, सिंगल चार्ज में चलेगी 135KM, साथ में मिलेंगे ये दमदार फीचर्स भी

देश की प्रमुख इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता कंपनी Pure EV ने भारत में अपनी नई इलेक्ट्रिक बाइक EcoDryft की डिटेल्स रिवील कर दी है। यह बाइक…

WhatsApp Image 2022 12 17 at 10.34.43 AM | Sach Bedhadak

देश की प्रमुख इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता कंपनी Pure EV ने भारत में अपनी नई इलेक्ट्रिक बाइक EcoDryft की डिटेल्स रिवील कर दी है। यह बाइक कई एडवांस्ड फीचर्स से लैस है और सिंगल चार्ज में 135 किलोमीटर की रेंज देगी।

Pure EV की EcoDryft में मिलेंगे ये फीचर्स

इस बाइक को जनवरी 2023 में होने वाले Auto Expo 2023 में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार EcoDryft पूरी तरह से इलेक्ट्रिक बाइक है जो कम्प्यूटर द्वारा ऑपरेट होगी। बाइक के फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रक ब्रेक दिया गया है। फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन और रियर में स्पिंग्र बेस्ड शॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन भी दिया जा रहा है। गाडी के फ्रंट में LED लाइट्स है।

सिंगल चार्ज में चलेगी 135 किलोमीटर

कंपनी ने बताया कि EcoDryft बाइक में 3.0 kWh कैपेसिटी वाली लिथियम आयन बैटरी का प्रयोग किया गाय है। इसे सिंगल चार्ज में 135 किलोमीटर तक चलाया जा सकेगा। बाइक की टॉप स्पीड 75 किलोमीटर प्रति घंटा होगी। बाइक का लुक काफी हद तक बजाज की CT100 जैसा होगा। बाइक की टेस्ट ड्राइव ओपन कर दी गई है।

4 कलर ऑप्शन में खरीद सकेंगे, कीमत का नहीं हुआ खुलासा

प्योर ईवी ने बताया कि EcoDryft को चार कलर ऑप्शन्स ब्लैक, ग्रे, ब्लू और रेड में लॉन्च किया जाएगा। इसकी कीमत का अभी खुलासा नहीं किया गया है। माना जा रहा है कि ऑटो एक्सपो में जब इस गाड़ी को आधिकारिक रूप से लॉन्च किया जाएगा, तब इसकी कीमत की घोषणा की जा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *