Free इंटरनेट चाहिए तो Mobile में आज ही करें यह Setting, एक रुपया भी खर्च नहीं होगा

आप एक ऐसे ही जुगाड़ के बारे में जानेंगे जिसकी सहायता से आप बिना एक रुपए का रिचार्ज करवाएं उम्र भर फ्री इंटरनेट का आनंद उठा सकते हैं। जानिए क्या हैं ये तरीका

SugarBox, How to get free internet, technology news, gadget news, free wi-fi internet,

वैसे तो इन दिनों देश में इंटरनेट डेटा की कीमत बहुत ज्यादा कम हो चुकी है लेकिन 5G सर्विस लॉन्च होने की घोषणा के बाद से एक बार फिर से मोबाइल रिचार्ज करवाना महंगा हो रहा है। ऐसे में हर महीने मोबाइल रिचार्ज करवाने से बेहतर है कि आप कोई दूसरा उपाय ढूंढें। इस आर्टिकल में आप एक ऐसे ही जुगाड़ के बारे में जानेंगे जिसकी सहायता से आप बिना एक रुपए का रिचार्ज करवाएं उम्र भर फ्री इंटरनेट का आनंद उठा सकते हैं। जानिए क्या हैं ये तरीका

Mobile App करना होगा इंस्टॉल

आपको फ्री इंटरनेट उपयोग करने के लिए अपने मोबाइल में SugarBox नाम का ऐप डाउनलोड करना होगा। यह ऐप Google Play Store और Apple App Store दोनों पर ही उपलब्ध हैं। इस ऐप के जरिए ही आप फ्री इंटरनेट काम में ले सकेंगे।

यह भी पढ़ें: 5G कनेक्शन के लिए नहीं खरीदना होगा नया स्मार्टफोन, न लेनी होगी नई सिम, यहां पढ़ें पूरी डिटेल

जल्दी ही लैपटॉप और Smart LED TV पर भी चला सकेंगे फ्री इंटरनेट

कंपनी जल्दी ही मोबाइल ऐप के अलावा SugarBox ऐप का Web OS सपोर्ट भी उपलब्ध करवाएगी। इसके बाद SugarBox ऐप को लैपटॉप और स्मार्ट टीवी पर भी काम लिया जा सकेगा और फ्री इंटरनेट की मदद से मूवीज, टीवी शो और ओटीटी कंटेंट देखा जा सकेगा।

ऐसे करें ऐप की सेटिंग्स

SugarBox ऐप को इंस्टॉल करने के बाद मोबाइल इंटरनेट कनेक्टिविटी को ऑफ कर दीजिए और SugarBox App की वाई-फाई कनेक्टिविटी को ऑन कर दीजिए। इस तरह आपके स्मार्टफोन में इंटरनेट स्टार्ट हो जाएगा और आप बेधड़क ऑनलाइन हाई क्वालिटी मूवीज और शो का आनंद ले सकेंगे।

यह भी पढ़ें: WhatsApp Payments: अब वॉट्सऐप से भी भेज सकेंगे पैसे, ये है स्टेप-बाई-स्टेप प्रोसेस

100 मीटर होगी SugarBox ऐप की रेंज

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस ऐप की रेंज 100 मीटर होगी। ऐप की रेंज का इस्तेमाल करते हुए फोन चलेगा और आप इंटरनेट पर हाई क्वालिटी कंटेंट का आनंद ले सकेंगे। इस ऐप में कई अन्य फीचर्स भी जोड़े गए हैं। SugarBox ऐप की मदद से उपलब्ध मूवीज और शो को भी डाउनलोड किया जा सकेगा। इस ऐप पर आप शॉपिंग और गेमिंग भी कर सकेंगे।

देश भर में उपलब्ध होगी यह सुविधा

SugarBox ऐप को कोई भी इंस्टॉल कर सकता है परन्तु इस सुविधा को सभी लोग एक्सेस नहीं कर पाएंगे। फिलहाल इस सर्विस को देश भर में हरियाणा, उत्तरप्रदेश, उत्तराखंड और महाराष्ट्र के 100 गांवों में उपलब्ध कराया जा रहा है। आने वाले समय में दूसरे क्षेत्रों में भी ऐप द्वारा दी जा रही फ्री इंटरनेट कनेक्टिविटी का लाभ उठाया जा सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *