सिर्फ ₹999 में बुक कराएं नया Ola S1 Air इलेक्ट्रिक स्कूटर, कीमत कम और फीचर्स भी ज्यादा

Ola Electric ने भारतीय ग्राहकों के लिए देश का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर Ola S1 Air मार्केट में लॉन्च कर दिया है। नया स्कूटर Ola S1 का ही अपग्रेडेड लेकिन कम बजट वाला स्कूटर है।

Ola S1 Air electric scooter, Ola S1 Air scooter price, Ola S1 Air scooter features, offers on Ola S1 Air, ola electric scooter,

Ola Electric ने भारतीय ग्राहकों के लिए देश का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर Ola S1 Air मार्केट में लॉन्च कर दिया है। नया स्कूटर Ola S1 का ही अपग्रेडेड लेकिन कम कीमत वाला स्कूटर है। इस स्कूटर को आप दीवाली के अवसर पर महज 999 रुपए देकर बुक करवा सकेंगे और इस पर मिल रहे ऑफर्स का भी लाभ उठा सकेंगे। आइए जानते हैं इस स्कूटर के बारे में विस्तार से

सिंगल चार्ज में चलेगा 100 किलोमीटर

कंपनी ने अपने नए Ola S1 Air Electric Scooter में कई नए कॉस्मेटिक और थीमेटिक बदलाव किए हैं जो पुराने स्कूटर Ola S1 में देखने को नहीं मिलते। इसमें 2.5 kW की बैटरी दी गई है जो 4.5kW का आउटपुट देती है और एक बार फुल चार्ज करने पर गाड़ी को 100 किलोमीटर तक चलाया जा सकेगा।

यह भी पढ़ें: Hero Deluxe की कीमत में खरीदें Maruti Alto, जानिए क्या है मारुति का नया ऑफर

कंपनी द्वारा किए गए दावों के अनुसार बैटरी फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है जिसके कारण केवल 15 मिनट चार्ज करने पर ही स्कूटर 50 फीसदी तक चार्ज हो जाएगा और इसे वेकेशन मोड में 50 किलोमीटर तक चलाया जा सकेगा। स्कूटर की अधिकतम स्पीड 85 किलोमीटर प्रति घंटा होगी और केवल 4.3 सेकंड में ही यह स्कूटर 0 से 40 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड़ पर दौड़ने लगेगा।

Ola S1 Air में मिलेंगे ये फीचर्स

ओला ने अपने नए Ola S1 Air स्कूटर के लिए नया सिस्टम मूव ओएस3 सॉफ्टवेयर डवलप किया है जो कई एडवांस्ड फीचर्स और फेसिलिटीज देता है। स्कूटर में 7 इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले हैं जिसके जरिए स्कूटर के मल्टीपल स्क्रीन इंटरफेस, प्रॉक्सिमिटी अनलॉक, फोन कॉल अलर्ट, हिल-होल्ड असिस्ट जैसे फीचर्स का उपयोग कर सकेंगे। स्कूटर ड्राइव करने के लिए अलग-अलग जरूरतों के हिसाब से इसमें कई मोड भी दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें: Old coin sell ऐसे सिक्के आपको घर बैठे बना देंगे करोड़पति, यहां जानें बेचने का सही तरीका

यदि कॉस्मेटिक लुक की बात करें तो यह स्कूटर ओला एसवन के मुकाबले ज्यादा आकर्षक कहा जा सकता है। इसे डुअल टोन कलर थीम में डिजाईन किया गया है। सीट को भी बदल दिया गया है और इसमें नया फ्लैट फ्लोरबोर्ड दिया गया है।

सिर्फ 999 रुपए देकर करवा सकेंगे बुक

दीवाली के फेस्टिव सीजन ऑफर के तहत इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्सशोरूम कीमत 79,999 रुपए निर्धारित की गई है जो दीवाली के बाद बढ़कर 84,999 रुपए हो जाएगी। इस स्कूटर को आप महज 999 रुपए देकर भी बुक करवा सकेंगे। स्कूटर की डिलीवरी अगले वर्ष अप्रैल तक शुरू कर दी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *