Netflix, Amazon Prime और Disney+Hotstar का Free सब्सक्रिप्शन चाहिए तो आज ही करवाएं यह मोबाइल प्लान रिचार्ज

जानिए कुछ ऐसे कुछ Mobile Plans के बारे में जिनके साथ आपको Netflix, Amazon Prime और Disney+Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन पा सकते हैं।

Airtel, Free Netflix Subscription, Airtel Postpaid plans, Amazon Prime Free Subscription, Disney hotstar free subscription,

Netflix और Amazon Prime देखने वालों के लिए टेलीकॉम कंपनियों ने बड़ी पहल की है। अब आप इन दोनों OTT के सब्सक्रिप्शन बिल्कुल फ्री पा सकते हैं यानि अब इन दोनों ही प्लेटफॉर्म्स पर आपको अपना मनपसंद शो देखने के लिए जेब से पैसा नहीं देना होगा। इस आर्टिकल में आप ऐसे ही कुछ Airtel Mobile Plans के बारे में जानेंगे जिनके साथ आपको नेटफ्लिक्स और एमेजन प्राइम का फ्री सब्सक्रिप्शन पा सकते हैं।

Airtel 999 Postpaid Plan

यह एयरटेल का एक ऐसा प्लान है जिसमें यूजर्स को एक साथ कई बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं। इन बेनिफिट्स में यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 100GB इंटरनेट डेटा मिलता है। इसके साथ ही इसमें 2 फ्री फैमिली एड ऑन प्लान भी मिलते हैं। इन सभी बेनिफिट्स के साथ-साथ Amazon Prime, Disney+Hotstar और Airtel Xstream App का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है। इस प्लान में 100 SMS प्रतिदिन करने की भी सुविधा दी गई है।

यह भी पढ़ें: सिर्फ 579 रुपए में खरीदें 6GB+128GB वाला Poco X4 Pro 5G! 5जी इंटरनेट भी चलेगा

Airtel 1199 Postpaid Plan

यह एयरटेल का सबसे ज्यादा बिकने वाला प्लान है। इस प्लान में भी बाकी प्लान्स की तरह ही अनलिमिटेड कॉलिंग और 150GB इंटरनेट डेटा रोलओवर के साथ मिलता है। अन्य बेनिफिट्स के तहत यूजर प्रतिदिन 100 एसएमएस भी कर सकता है। इस प्लान में Amazon Prime और Disney+Hotstar के साथ-साथ Netflix का भी सब्सक्रिप्शन भी बिल्कुल फ्री मिलता है। इनके साथ ही 2 फ्री फैमिली एड ओन भी मिलते हैं।

यह भी पढ़ें: सिर्फ 7000 रुपए में खरीदें नया Realme Narzo 50i Prime, 4GB RAM+64GB स्टोरेज के साथ पाएं दमदार फीचर्स भी

Airtel 1599 Postpaid Plan

ऊपर से दोनों प्लान से अलग इस प्लान में यूजर को 3 फ्री एड-ओन रेगुलर वॉइस कनेक्शन्स दिए जाते हैं। इनके अलावा यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ-साथ 250GB मंथली डेटा और 200GB रोलओवर डेटा मिलता है। इस प्लान में 100 SMS प्रतिदिन किए जा सकते हैं। इन सभी बेनिफिट्स के अलावा इस प्लान में Netflix, Amazon Prime और Disney+Hotstar का बिल्कुल फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है जो यूजर के लिए बोनस की तरह है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *